Asianet News HindiAsianet News Hindi

कानपुर के ईशन नदी में तैरता मिला 5 माह के मासूम का शव, पिता ने अपने खास पर लगाया संगीन आरोप

यूपी के कानपुर में पांच दिन से लापता मासूम बच्चे का शव ईशन नदी में उतराता मिला। बच्चे के पिता ने अपने बहनोई पर अपहरण करने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Kanpur Dead body of 5 month old missing from room was found floating in Ishan river relatives pointed towards this big incident
Author
First Published Nov 18, 2022, 5:45 PM IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के बिल्हौर क्षेत्र के लालूपुरवा गांव में पांच दिन से लापता पांच माह के मासूम का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बता दें कि मासूम का शव घर से 50 मीटर दूर ईशन नदी में उतराता मिला। वहीं स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि बच्चे की हत्या कर शव को नदी में फेंका गया है। वहीं मृतक बच्चे के पिता ने बहनोई पर हत्या का शक जताते हुए थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी।

घर से गायब हुआ था 5 माह का मासूम
मोहिउद्दीनपुर के मजरा लालू पुरवा गांव में रहने वाले रिंकू निषाद का पांच महीने का बेटा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। बताया गया कि रिंकू निषाद का बेटा सुशील सोमवार को घटना के दौरान कमरे में लेटा हुआ था। बच्चे के गायब होने के बाद रिंकू ने बांगरमऊ के रसूलपुर क्षेत्र के मझगवां गांव में रहने वाले बहनोई देशराज पर बहन सीता से विवाद होने के चलते बच्चे को उठा ले जाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरूकर दी थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं शुक्रवार को नदी के किनारे खेल रहे बच्चों ने नदी में शव उतराने की सूचना दी। जिसके बाद ग्रामीणों और लापता बच्चे के घरवालों ने पहचान कर बच्चे के शव को बाहर निकाला। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ने स्थानीय लोगों से मामले की पूछताछ की है। वहीं इंस्पेक्टर अतुल कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक-दो दिन पहले शव को नदी में फेंके जाने की आशंका है। उन्होंने बताया कि शव पर कहीं चोट के निशान नहीं मिले है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

SP नेता इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, फॉरेंसिंक रिपोर्ट में हुए कई खुलासे, विधायक की तलाश में फिर छापेमारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios