Asianet News HindiAsianet News Hindi

कानपुर में पिता ने नाबालिग बेटी से की छेड़छाड़, पत्नी के विरोध करने पर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

यूपी के जिले कानपुर में एक पिता ने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। इसका विरोध उसकी पत्नी ने किया तो उसके साथ मारपीट भी की। पति की हरकतों से तंग आकर महिला ने जाकर थाने में तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

Kanpur father molested minor daughter accused committed crime when wife protested
Author
Lucknow, First Published Aug 7, 2022, 10:51 AM IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर में पिता-बेटी के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकतें की। इतना ही नहीं किशोरी की मां ने विरोध किया तो उसके साथ जमकर मारपीट की। शहर के घाटमपुर में सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार शाम पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ की। इसका विरोध करने पर बेटी व मां को जमकर पीटा। पति की इस हरकत पर महिला ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसका पति शराब के नशे में आए दिन मारपीट करता है। शुक्रवार की शाम शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा।

आरोपी पति के खिलाफ महिला ने दी तहरीर
शराब के नशे में पति ने घर पहुंचा तो पिता को नाबालिग बेटी गिलास में पानी देने के लिए कमरे में गई तो उसके साथ छेड़छाड़ की। इसका विरोध करने पर दोनों को मारा। शोर मचाने पर पड़ोसी पहुंचे तो धमकी देता हुआ भाग गया। इस मामले में एसओ सजेती जनार्दन सिंह ने बताया कि मां की तहरीर पर पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराया है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश की जा रही है। पीड़िता की मां ने तहरीर में यह भी बताया कि उसका पति शराब के नशे में आए दिन मारपीट कर प्रताड़ित करता है। शुक्रवार की शाम शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। 

शराब के नशे में पहले भी मारपीट के साथ करता प्रताड़ित
बेटी की चीखपुकार सुनकर मां ने पहुंचकर विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव कर रही बेटी को भी आरोपी पति ने पीटा। पड़ोसियों के बीचबचाव पर आरोपी धमकी देते हुए भाग निकला। पीड़िता ने बताया कि कई बार इस तरह की कोशिश कर चुका है। हमेशा विरोध करने पर जान की धमकी देता है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित मां की तहरीर के आधार पर छेड़छाड़, मारपीट व पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। वहीं नाबालिग को सीएचसी घाटमपुर मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवाया गया है और आरोपी पिता की तलाश जारी है।

लखनऊ में जानलेवा साबित हुआ पानी में रील बनाने का खेल, देखते ही देखते चली गई 3 जान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios