Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमी के लिए 2 प्रेमिकाओं के बीच हुआ खतरनाक गैंगवार, 17 युवकों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

कानपुर जनपद में दो प्रेमिकाओं के बीच गैंगवार की घटना सामने आई। यहां बवाल में तकरीबन 20-25 लोग पहुंच गए और जमकर मारपीट हुई। इस बीच युवक ने पिस्टल निकालकर फायरिंग भी की हालांकि वो मिस हो गई। 

Kanpur gang war of two girlfriends for lover at barra patel chowk
Author
First Published Sep 16, 2022, 3:45 PM IST

कानपुर: जनपद में एक प्रेमी के लिए दो प्रेमिकाओं के बीच में गैंगवार हो गया। प्रेमी पर अपना हक जताने के लिए भिड़ीं प्रेमिकाओं की ओर से युवकों का गैंग भी इस बवाल में आ पहुंचा। घटना बर्रा के पटेल चौक से सामने आई। मामले में पुलिस ने 17 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जमकर हुई मारपीट के बाद कारों में तोड़फोड़ 
गौरतलब है कि कानपुर के बर्रा दो पटेल चौक के पास में गुरुवार की देर रात प्रेमी को लेकर दो प्रेमिकाएं आपस में भिड़ गईं। इस बीच दोनों युवतियों की ओर से तकरीबन 20-25 लोगों ने वहां पहुंचकर मारपीट शुरू कर दी। इस बीच चौराहे पर खड़ी कारों में भी तोड़फोड़ की गई। यहां एक युवक ने पिस्टल से फायर भी कर दिया, हालांकि गनीमत रही की वह मिस हो गया। मौके पर बर्रा थाने की फोर्स भी जा पहुंची लेकिन उससे पहले सभी भाग निकले। पुलिस पड़ताल में पता लगा कि दो युवतियों का जूही कलां के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर दोनों ही युवतियों के बीच में खुन्नस जारी थी। बुधवार की देर रात दोनों प्रेमिकाएं व्हाट्सऐप पर एक दूसरे को धमकाने लगीं। मामला इतना अधिक बढ़ गया कि वहां दोनों ओर से 20-25 युवक आ पहुंचे। वहीं पर मारपीट शुरू हो गई। 

सीसीटीवी के आधार पर की जा रही पहचान 
विवाद के दौरान जूही कलां निवासी सार्थक यादव और घंटाघर निवासी विपिन दीक्षित की क्रेटा कार में भी तोड़फोड़ की घई। जब इसका विरोध किया गया तो एक युवक ने पिस्टल से फायर कर दी। हालांकि उसका फायर मिस हो गया और यह सब देखकर पास मौजदू लोग भी दहशत में आ गए। मामले की सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची लेकिन तब तक सभी वहां से फरार हो गए। मामले में चौकी प्रभारी गीता सिंह ने जानकारी दी कि पेट्रोल पंप पर मिले सीसीटीवी के आधार पर घाटमपुर के कुछ युवकों की पहचान की गई है। मामले में 5-6 संदिग्ध लोगों को उठाया भी गया है। 

शामली में शुरू हुआ मदरसों का सर्वे, जानिए सवालों को सुनकर क्या कुछ बोले छात्र

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios