Asianet News HindiAsianet News Hindi

नफरत में की गई कानपुर के दुकानदार की हत्या, चारों तरफ फैला था खून, कातिल ने गर्दन और सिर पर किए थे कई वार

यूपी के कानपुर में दुकानदार की दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी ने दुकानदार की गर्दन और सिर पर कई वार किए थे। पुलिस को आशंका है कि लेनदेन के चलते हत्या की गई है। 

kanpur murder case of shopkeeper police investigate
Author
First Published Nov 14, 2022, 11:29 AM IST

कानपुर: बिधनू के खड़ेश्वर गांव में परचून दुकानदार कुबेर सिंह की हत्या मामले में सामने आया कि उसके सिर और गर्दन पर तब तक वार किए गए जब तक उसकी सांसे नहीं थम गई। ऐसा इसलिए किया गया जिससे उसके जिंदा रहने की कोई भी गुंजाइश न बचे। कुबेर के पूरे शरीर पर जख्म मिले हैं। आशंका है कि नफरत के चलते उसकी हत्या की गई है। पुलिस की जांच में एक बांदा कनेक्शन भी सामने आया है।

लेनदेन के चलते हत्या की आशंका
पुलिस पड़ताल में पता चला कि रंजिश और लेनदेन के चलते यह हत्या की गई है। देर रात पुलिस की टीम ने दबिश देकर कई संदिग्धों को भी हिरासत में लिया। घटनास्थल पर बिखरा खून बर्बरता को बयां कर रहा था। जिस दौरान फॉरेसिंक टीम ने शव को निकाला तो सभी स्तब्ध थे। सिर को पूरी तरह से कूंचा गया था। फॉरेंसिक एक्सपर्ट के अनुसार जिस तरह के कुबेर की हत्या की गई उसमें एक से अधिक व्यक्ति के शामिल होने की संभावनाएं भी हैं। इस तरह की वारदात को कोई भी व्यक्ति अकेला ही अंजाम नहीं दे सकता है। 

पुलिस ने कुबेर का मोबाइल किया बरामद 
बताया जा रहा है कि साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है। कुबरे के घर के बाहर लगे बिजली के खंभे में एक बल्ब भी लगा हुआ था। इससे घर के आसपास रोशनी रहती थी। आरोपियों ने इस बल्ब को भी तोड़ दिया था। वहीं जब घर के भीतर की जांच हुई तो मीटर से बिजली के तार भी कटे पाए गए। ऐसा घर की सप्लाई को बाधित करने के लिए किया गया। शुरुआती जांच में पता लगा है कि बांदा निवासी किसी पहलवान का परिचय कुबेर से था। उससे दो-तीन लाख का लेनदेन भी था। पुलिस पड़ताल में यह भी पता लगा है कि महिला रिश्तेदार कुबेर के घर पर आती-जाती थी। वह कई दिनों तक वहां पर रुकती भी थी। वहीं कुबेर जिस की-पैड मोबाइल का इस्तेमाल करता था वह टीम ने बरामद कर लिया है। घर में कई जगहों से फिंगर प्रिंट भी इकट्ठा किए गए हैं। 

सपा सांसद ने दी भाजपा को दी चेतावनी, कहा- 'मुसलमान नहीं है इतना कमजोर कि मस्जिद तोड़कर बना दे मंदिर'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios