Asianet News HindiAsianet News Hindi

कुशीनगर: शिक्षकों ने छात्र को सड़क पर बेरहमी से पीटा, वीडियो ट्वीट कर सीएम योगी से की कार्यवाही की मांग

कुशीनगर जिले में शिक्षकों ने एक छात्र को सड़क पर बेरहम से पीट दिया। आसपास मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना कर सीएम योगी से आरोपित शिक्षको के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने आरोपित शिक्षकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

Kushinagar Teachers brutally beat up student on road demanding action from CM Yogi by tweeting video
Author
First Published Aug 25, 2022, 12:23 PM IST

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में शिक्षकों द्वारा छात्र को मारे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुशीनगर जिले के स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में बुधवार को शिक्षकों ने छात्र की सड़क पर बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसके बाद लोगों ने यह वीडियो सीएम योगी के ट्विवर अकाउंट पर पोस्ट कर आरोपित शिक्षकों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। हालांकि पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज कर लिया है।

शिक्षकों ने छात्र को बेरहमी से पीटा
पीड़ित छात्र की की मां के अनुसार, स्कूल में टीचर से छात्र की पिटाई कारण पूछने पर मौके पर मौजूद अन्य शिक्षक छात्र को सड़क पर दौड़ाकर पीटने लगे। इसके बाद लक्ष्मीपुर धूस निवासी आशा देवी पत्नी शम्भू चौहान ने शिक्षकों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। आशा देवी ने पुलिस को बताया कि महर्षि वाल्मीकि इंटर कॉलेज पिपरैचा में उनका बेटा 12वीं कक्षा का छात्र है। स्कूल के शिक्षक ने उसकी बेवजह पिटाई कर दी। जिसके बाद वह लंच में शिक्षक से मारे जाने का कारण पूछने गया था। 

दोनों पक्षों से दी गई मामले की तहरीर
छात्र द्वारा कारण पूछे जाने पर नाराज शिक्षक छात्र को घसीटते हुए सड़क पर ले गए। छात्र की मां का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल, पूर्व प्रिंसिपल और अन्य शिक्षकों ने मिलकर उनके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी। जब इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो वह टाई से उसका गला दबाने लगे। इसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। स्कूल के अन्य छात्रों ने बीच-बचाव कर मामले को सुलझाने का प्रयास किया था। वहीं दूसरी ओर इस मामले पर स्कूल के प्रधानाचार्य लक्ष्मी सिंह ने बुधवार देर शाम तहरीर देते हुए बताया कि छात्र स्कूल की छात्राओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था। जिस कारण एक शिक्षक ने उसे डांटा था। 

पुलिस मामले की कर रही जांच
प्रधानाचार्य ने कहा कि छात्र आएदिन स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ बदसलूकी कर रहा था। जिसकी शिकायत छात्रा ने टीचर से की थी। शिकायत मिलने पर टीचर ने छात्र को डांटा था। इसी से नाराज होकर छात्र ने लंच के दौरान बाहर निकले शिक्षक पर हमला कर दिया। यह देखकर अन्य टीचर बीच-बचाव करने गए। जिस पर छात्र और उसके साथियों ने मिलकर अन्य टीचरों पर भी हमला कर दिया। वहीं प्रभारी निरीक्षक रणजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपी शिक्षकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

कुशीनगर: कुबेरस्थान सीएचसी में युवक को स्वास्थ्यकर्मियों ने पीटा, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios