Asianet News HindiAsianet News Hindi

कुशीनगर: प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे युवक को बेरहमी से पीटा, मन नहीं भरने पर आरोपियों ने उठाया खौफनाक कदम

यूपी के कुशीनगर में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे युवक की परिजनों ने बेरहमी हत्या कर दी। आरोपियों ने हत्या के बाद युवक का शव सड़क पर फेंक दिया। वहीं मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Kushinagare young man who reached his house meet his girlfriend brutally beaten up accused took dreadful step for not being satisfied
Author
First Published Oct 3, 2022, 1:12 PM IST

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में प्रमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोप है कि युवक की प्रेमिका ने रविवार शाम को उसे अपने घर बुलाया था। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी। सिर्फ इतना ही नहीं पिटाई के बाद युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। यह घटना तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के अमवा तिवारी गांव की है। बताया जा रहा है कि गांव निवासी युवती का रहसु सोमालीपट्टी निवासी 22 वर्षीय विकास प्रसाद पुत्र चन्द्रशेखर प्रसाद से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 

प्रेम-प्रसंग के चलते की गई युवक की हत्या
मृतक विकास के पिता चन्द्रशेखर प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके बेटे और युवती के बीच काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वह युवती भी कई बार उनके घर आ चुकी थी। जिस पर विकास के परिजन उसे समझाबुझा कर वापस भेज देते थे। वहीं लड़की के माता-पिता को भी उन दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी थी। चन्द्रशेखर ने बताया कि बीते 2 अक्टूबर की शाम को युवती ने उनके बेटे विकास को अपने घर बुलाया था। इस दौरान वह बाइस लेकर घर से निकल गया था। जिसके बाद उसे युवती के भाई, चाचा और चचेरे भाइयों ने मिलकर उसे घर से बाहर ले आए और लाठी, डंडों, भाला-चाकू व दूसरे हथियारों से पीट पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। 

हत्या कर सड़क पर फेंका शव
चंदशेखर ने बताया कि रात के करीब 10 बजे उन्हें सूचना मिली कि उनके बेटे की लाश सड़क पर पड़ी है। मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा कि उनका बेटा खून से लथपथ हालत में सड़क पर पड़ा था। यह देख परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोसस्टमार्टम के लिए बेज दिया। वहीं मृतक विकास के पिता की तहरीर के आधार पर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से मामले की पूछताछ की जा रही है। विकास 5 बहनों में अकेला भाई था। इकलौते बेटे को खो देने पर उसके माता-पिता भी बेसुध हो गए।

चोरी की जांच करने वाले SI बन गए गणित के टीचर, दरोगा की पाठशाला का वीडियो हुआ वायरल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios