Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखीमपुर खीरी: युवती की अश्लील फोटो वायरल होने पर टूटी शादी, बदनामी के चलते पीड़िता ने उठाया खौफनाक कदम

लखीमपुर खीरी में प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने युवती से दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद आरोपी ने युवती का फोटो वायरल कर दिया। बदनामी और शादी टूटने से आहत युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। 

Lakhimpur Kheri marriage broke after girls obscene photo went viral victim took a horrifying step due to slander
Author
First Published Aug 26, 2022, 12:48 PM IST

धर्मेंद्र राजपूत
लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में प्रेमिका की शादी तय होने पर नाराज प्रेमी ने युवती की अश्लील फोटो वायरल कर दी। जब इसकी जानकारी युवती और उसके परिवार वालों को हुई तो उसके घर में हड़कंप मच गया। अश्लील फोटो वायरल होने के बाद युवती का रिश्ता भी टूट गया। इस घटना से आहत युवती ने बुधवार रात फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नाराज प्रेमी ने युवती के भाई की फेसबुक आईडी से उसकी अश्लील तस्वीरें वायरल की थी। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

असलहे के बल पर युवती से किया दुष्कर्म
प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी रवि कुमार का उसके ही गांव में रहने वाली एक अनुसूचित जाति की 20 वर्षीय युवती के साथ प्रेम-संबंध थे। जब इस बात की जानकारी युवती के परिवार वालों को हुई तो उन्होंने युवती पर बंदिश लगानी शुरूकर दी। परिजनों ने युवती का रिश्ता भी तय कर दिया था। परिजनों के समझाने और रिश्ता तय होने के बाद युवती ने रवि से मिलना और बात करना बंद कर दिया था। इसी बात से उसका प्रेमी नाराज हो गया। मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि करीब 10 दिन पहले जब युवती घर में अकेले थी तो आरोपित युवक जबरन घर में घुस आया था और असलहे के बल पर युवती से दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो खींच ली थी। 

बदनामी के चलते युवती ने लगाी फांसी
इसके बाद आरोपी ने किसी तरह से युवती के भाई की फेसबुक आईडी हैक कर युवती की अश्लील फोटो उस पर अपलोड कर दिए। इससे परिवार वालो में हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं जिस गांव से युवती का रिश्ता परिवार वालों ने तय किया था वहां भी आरोपी ने फोटो भेजकर रिश्ता न करने की धमकी दी। इस कारण युवती का रिश्ता भी टूट गया। समाज में हुई बदनामी और रिश्ता टूटने से युवती काफी परेशान थी। वह तीन दिनों से घर के बाहर भी नहीं निकल रही थी। बुधवार को युवती ने गले में दुपट्टा कस लिया और कमरे के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि अगले दिन सुबह जब वह देर तक कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिवार वाले कमरे में गए। कमरे में उन्होंने युवती का शव कुंडे से लटका देखा तो उनके होश उड़ गए। 

पुलिस कर रही मामले की जांच
सूचना पर एसओ पंकज त्रिपाठी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। बताया जा रहा है कि मृतका ने 10वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और घर के कामों में मां की मदद करती थी। युवती की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। युवती की अश्लील फोटो वायरल करने को लेकर ग्रामीणों में आरोपी के प्रति काफी गुस्सा है। ग्रामीणों ने दबी जुबान में बताया कि युवती और रवि के बीच करीब 3 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी और घरवालों ने दबाव बनाकर उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। जिससे नाराज युवती ने ऐसा कदम उठाया है। खीरी पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। है। जल्द ही नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जायेगा। 

पिता की डेड बॉडी पर सिंदूर से खेलती बच्चियां, ड्यूटी पर थी डॉक्टर मां... रुला देना वाला Video

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios