Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेम प्रसंग, विवाद और विरोध, जानिए क्यों पैरेंटस बने अपनी बेटी के कातिल, लाल सूटकेस में मिला था आयुषी का शव

यूपी के मथुरा में लाल सूटकेस में मिली आय़ुषी की हत्या उसके पिता नितेश यादव ने की थी। इस वारदात में आयुषी की मां ने भी पति का साथ दिया था। बेटी के प्रेम-प्रसंग के चलते माता-पिता ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

Love affair controversy and protest know why parents became murderer of their daughter Ayushis body was found in a red suitcase
Author
First Published Nov 21, 2022, 5:09 PM IST

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में लाल सूटकेस मिली युवती की हत्या उसके पिता नितेश ने की थी। इस हत्याकांड में आयुषी की मां ने भी अपने पति का साथ दिया है। आयुषी के पिता ने दो गोलियां मारकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया और फिर शव को काफी देर तक दिल्ली में बदरपुर स्थित घर पर ही रखा। इसके बाद उन्होंने शव को सूटकेस में पैक कर 150 किलोमीटर दूर यमुना एक्सप्रेसवे पर लाकर फेंक दिया। पुलिस ने आयुषी के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक आयुषी का भरतपुर निवासी किसी लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वह लड़का उसके सहपाठी का रिश्तेदार है। वहीं आयुषी के माता-पिता इसके खिलाफ थे।

मां से हुआ था विवाद
बता दें कि बीते 17 नवंबर को इसी बात को लेकर आयुषी का उसकी मां के साथ विवाद हुआ। इसके बाद आयुषी की मां बृजबाला ने मामले की जानकारी पति नितेश को दी। नाराज पिता ने घर आकर बेटी को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थी। जिसके बाद पिता नितेश ने गुस्से में बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान युवती के माता-पिता रोते रहे। उन्होंने पुलिस पूछताछ में बताया कि जो भी हुआ वह सब अचानक से गुस्से में हुआ। नितेश ने बताया कि बेटी आयुषी उन्हें काफी जलील करती थी। जब वह उसे समझाने की कोशिश करते थे तो वह उनका विरोध करती थी। 

मृतका ने किया था नीट एग्जाम क्लीयर 
आयुषी देर रात तक घर से बाहर रहती थी और माता-पिता की हर बात का विरोध करती थी। पूछताछ में सामने आया कि आयुषी ने नीट एग्जाम क्लीयर कर लिया था। लेकिन माता-पिता के लाख समझाने के बाद भी उसने काउंसिलिंग में हिस्सा नहीं लिया। काउंसलिंग में शामिल होने के लिए बृजबाला और नितेश ने बेटी का काफी मान-मनौव्वल भी किया, लेकिन वह नहीं मानी। मां से विवाद होने के बाद पिता ने आयुषी की हत्या कर दी। इसके बाद दोपहर में शव को सूटकेस में पैक कर दिया। इसके बाद अंधेरा होते ही सूटकेस को कार में रख कर इसे मथुरा ले जाकर फेंक दिया। 

मां और भाई ने की थी पहचान
वहीं रविवार को मृतका की मां और भाई ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की थी। जिसके बाद पुलिस दोनों को अपने साथ लेकर चली गई थी। बताया जा रहा था कि बेटी की शिनाख्त करते समय मां और भाई की आंखों में आंसू आ गए। इस दौरान दोनों लिपटकर रोने लगे। बता दें कि आय़ुषी के लापता होने के बाद परिवार ने कोई रिपोर्ट नहीं लिखवाई थी। सामने आ रहा है कि आयुषी के किसी परिचित ने ही मथुरा पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी थी।

दिल्ली में बेटी की हत्या कर मथुरा में फेंकी थी लाश, लाल सूटकेस में मिली युवती के शव का ऐसे खुला राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios