Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखनऊ: पिता के सामने आरोपी ने की छात्रा से छेड़खानी, शिकायत दर्ज करवाने पर शोहदे ने दी ऐसी धमकी

लखनऊ में शोहदे से परेशान होकर 8वीं कक्षा की छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया। छात्रा के पिता को मामले की जानकारी होने पर उन्होंने आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।

Lucknow accused molested the student in front of father Shohde gave such a threat after registering complaint
Author
First Published Aug 28, 2022, 11:33 AM IST

अभिनव सिन्हा
लखनऊ
: उत्तर प्रदेश में आएदिन अपराधों के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी की राजधानी लखनऊ से सामने आया है। गोमतीनगर स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया। परिजनों के बहुत पूछने पर छात्रा ने बताया कि गुडम्बा निवासी एक लड़का उसे रोज परेशान करता है। जिस कारण उसने स्कूल जाना बंद कर दिया है। छात्रा को काफी समझाने के बाद उसके पिता ने छात्रा को राजी कर स्कूल भेज दिया। बेटी के पीछे वह खुद भी थोड़ी दूर तक उसके साथ गए। 

आरोपित छात्रा से करता था छेड़छाड़
छात्रा के पिता के अनुसार, थोड़ी दूर जाने पर आरोपित लड़के ने देवा पैलेस के पास छात्रा को रोक कर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इतना ही नहीं आरोपित छात्रा का हाथ पकड़ कर उसे जबरन पार्क की ओर घसीटने लगा। यह देख उसके पिता नेआरोपित लड़के को दौड़ा लिया। छात्रा के पिता को देख आरोपित डर गया और अपनी बाइक वहीं छोड़कर फरार हो गया। इस घटना के बाद छात्रा के पिता ने आरोपित के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। गोमतीनगर विस्तार मलेशेमऊ निवासी पिता ने बताया कि अचानक से उनकी बेटी ने स्कूल जाना बंद कर दिया और उसके व्यवहार में भी काफी बदलाव नजर आ रहा था। 

शोहदे के डर से छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद
परिजनों के पूछने पर छात्रा तबियत का बहाना बना कर बात को टाल देती थी। बेटी के इस व्यवहार को देखकर परिजनों को चिंता होने लगी। स्कूल न जाने के कारण उसकी पढ़ाई भी रुक रही थी। जोर देने पर छात्रा ने बताया कि शोहदे से डरकर उसने स्कूल जाना बंद कर दिया है। छात्रा ने अपने पिता को बताया कि पिछले दो महीने से स्कूल जाते समय आरोपित उसके साथ छेड़छाड़ करता है। जिसके बाद पिता ने भरोसा दिलाते हुए बेटी को फिर स्कूल भेजा। जहां पर बाइक सवार अर्शियान ने उनकी बेटी को रोककर छेड़कानी शुरूकर दी और उसका हाथ पकड़कर पार्क की ओर ले जाने लगा। बेटी के साथ ऐसा होता देख पिता ने शोर मचाते हुए उसकी ओर दौड़ पड़े। 

छात्रा के पिता को दी धमकी
छात्रा के पिता को देख आरोपित मौके से फरार हो गया। छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपित की बाइक उन्होंने घर पर खड़ी कर ली और थाने जाकर आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़, पीछा करने और धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। थाने में शिकायत दर्ज करवाने के बाद जैसे ही वह बाहर निकले उनके पास आरोपित ने अन्जान नंबर से फोन कर धमकी देते हुए कहा कि बाइक वापस कर दो। बाइक लौटाने से मना करने पर आरोपी ने उन्हें गम्भीर नतीजे भुगतने की चेतावनी दी है। इंस्पेक्टर गोमतीनगर दिनेश चन्द्र मिश्र ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios