Asianet News HindiAsianet News Hindi

अश्लील वीडियो बनाकर ट्रेनी नर्स से क्रूरता, निजी अंगों पर ब्लेड से करवाया वार फिर दी ऐसी धमकी

थाना माल क्षेत्र अंतर्गत ट्रेनी नर्स से अश्लीलता मामला सामने आया है। युवक ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके निजी अंगों से ब्लेड पर वार करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Lucknow Cruelty to trainee nurse by making obscene video got her private parts stabbed with blade
Author
First Published Nov 21, 2022, 10:39 AM IST

लखनऊ: सीएचसी में नर्सिंग का प्रशिक्षण ले रही युवती को जूनियर ने माता-पिता को जान से मारने की धमकी देते हुए शादी का दबाव बनाया। इसके बाद चाकू की नोंक पर उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए उसके निजी अंगों पर ब्लेड से वार करने को मजबूर किया गया। इस घटना के बाद भी उस वीडियो को वायरल कर दिया गया। मामले को लेकर माल थाने पर मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस इस मामले में साइबर क्राइम सेल की मदद से जांच पड़ताल कर रही है। 

माल सीएचसी में नर्स का प्रशिक्षण कर रही है युवती
प्रभारी निरीक्षक माल ने जानकारी दी कि युवती बिजनौर के इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग में पढ़ाई कर रही है। इसी कॉलेज में ही माल के भवानीपुर गहदों का आवेंद्र सोनवानी भी कोर्स कर रहा है। आवेंद्र ने जूनियर होने के बाद भी युवती से दोस्ती कर ली। छात्रा इस समय माल सीएचसी में नर्स का प्रशिक्षण ले रही है। इस बात की जानकारी होने पर आवेंद्र लगातार सीएचसी आने-जाने लगा। इस बीच आवेंद्र ने युवती का मोबाइल नंबर ले लिया और उसे धमकाया कि अगर वह ऐसा नहीं करेगी जैसा युवक कह रहा है तो वह उसके (युवती के) माता-पिता को मार देगा। युवती इस धमकी के बाद डर गई। 

युवती से निजी अंगों पर करवाया ब्लेड से वार, वायरल किया वीडियो 
आवेंद्र लगातार युवती को व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल करता और उसे धमकाता कि अगर वह किसी को इस बारे में बताएगी तो अंजाम खतरनाक होगा। आवेंद्र ने युवती पर शादी का दबाव बनाया और इंकार करने पर चाकू की नोंक पर युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए वह जमकर मनमानी कर रहा था। आरोपी वीडियो कॉल करके युवती को धमकाता कि अगर उसने शादी नहीं को तो वह उसे मारकर खुद भी जान दे देगा। इस बीच आरोपी ने युवती से खुद ब्लेड से निजी अंगों पर वार करने के लिए कहा। आवेंद्र ने इसे रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो वह उसे लेकर घर पहुंचे। मामले को लेकर पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

दिल्ली में बेटी की हत्या कर मथुरा में फेंकी थी लाश, लाल सूटकेस में मिली युवती के शव का ऐसे खुला राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios