Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीच सड़क पत्नी को सांस बंद होने तक मारता रहा पति, फाइनली मौत हो गई तो वो सुकून से वहीं खड़ा हो गया

लखनऊ के अलीगंज में शुक्रवार की देर शाम पति ने पत्नी को बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद वहीं पर खड़ा रहा। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

Lucknow Husband brutally murdered his wife middle road accused stood after committing crime
Author
Lucknow, First Published Apr 30, 2022, 8:48 AM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी से शुक्रवार की शाम को एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर दिल सहम जाएगा। शहर के अलीगंज इलाके में स्थित केंद्रीय विद्यालय के पास शुक्रवार की देर शाम को बीच सड़क पर एक युवक ने अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

शुक्रवार देर शाम को बीच सड़क पर राजकुमार ने पत्नी रिंकी (28) पर गड़ासे से ताबड़तोड़ वार कर मार डाला। इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची तो रिंकी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पत्नी की हत्या करने के  बाद भी पति खून के सने गड़ासे के साथ वहीं खड़ा रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में पता चला कि पति अपनी पत्नी पर संदेह करता था। इसी की वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

शादी के कुछ सालों बाद हुआ विवाद
एसीपी अलीगंज अली अब्बास के मुताबिक, मृतक रिंकी विकासनगर के सबौली इलाके में रहती थी। लेकिन 11 साल पहले बीकेटी के पहाड़पुर गांव के निवासी राजकुमार से शादी हुई थी। उसका पति राजकुमार कोका कोला कंपनी में मजदूरी करता है। दोनों के तीन बेटे हैं। दोनों की शादी के बाद कुछ सालों बाद विवाद हो गया और रिंकी तीन साल के बेटे के साथ अपनी मां के घर विकासनगर में रहने लगी। रिंकी घरों में काम कर अपना जीवन यापन कर करती थी। अपनी मां के घर में होने के बाद भी कई बार दंपती में कहासुनी और झगड़ा हुआ। 

दंपती के बीच कहासुनी के बाद किया वार
अली अब्बास आगे बताते है कि रोज की तरह शाम करीब छह बजे के आसपास रिंकी साइकिल से काम पर जाने के लिए घर से निकली थी। केंद्रीय विद्यालय के पास पहुंचते ही उसके पति राजकुमार ने उसे रोक लिया। इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई और अचानक राजकुमार ने रिंकी की गर्दन पर गड़ासे से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। खून से लथपथ रिंकी बीच सड़क पर गिर गई। इस भयावह वारदात से इलाके में अफरातफरी मच गई। इस घटना के बाद राहगीरों की भीड़ जुटने लगी और लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी। 

हत्या की सूचना मिलने पर पहुंचे अधिकारी
सरेशाम इस वारदात की सूचना के बाद डीसीपी उत्तरी एस चिनप्पा, एसीपी अली अब्बास और अलीगंज थाने की पुलिस टीम पहुंच गई। पत्नी को मारने के बाद राजकुमार मौके पर ही खड़ा मिला। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को शव के पास ही खून से लथपथ गड़ास मिला। पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

आरोपी को फांसी की सजा दिलाकर की रहूंगी
मृतक रिंकी की मौत की जानकारी होते ही उसकी मां संगीत बदहवास हो गई। उन्होंने बताया कि रिंकी घरों में झाड़ू पोछा करती थी। मृतक के पति राजकुमार ने बेटी की जिंदगी शक के कीड़े के चलते नर्क कर दी थी। इसी वजह से वह अलग रहने लगी लेकिन तब भी चैन से नहीं जीने दे रहा था। उन्होंने कहा कि आरोपी को फांसी नहीं होती तब तक आराम से नहीं बैठूंगी।

इस वारदात के बाद से रिंकी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसीपी अली अब्बास  के मुताबिक अवैध संबंधों के संदेह में राजकुमार ने वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

भीषण गर्मी में बिजली कटौती से जूझ रहा यूपी, अखिलेश यादव बोले- सत्ता की खुमारी में है डबल इंजन की सरकार

कोरोना की दूसरी लहर ने एक महीने के अंदर ही उजाड़ दिया पूरा परिवार, ऑक्सीजन की कमी से हुई थी सबकी मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios