Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखनऊ: मां के साथ पार्क में टहल रहे युवक पर पिटबुल ने किया हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

लखनऊ में शनिवार रात मां के साथ पार्क में टहल रहे युवक पर पिटबुल ने हमला कर दिया। घायल युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। किशोर पार्क में पिटबुल को टहला रहा था। कुत्ते के मालिक का पता लगाया जा रहा है।

Lucknow Pitbull attacked young man walking in park with his mother whole matter was captured in CCTV
Author
First Published Sep 11, 2022, 3:27 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर पिटबुल के आतंक की खबर सामने आई है। इस बीच अलग-अलग जगहों से पालतू कुत्तों के हमले की खबर सामने आ रही हैं। लखनऊ में ही कुछ समय पहले पिटबुल के हमले से एक महिला शिक्षक की मौत हो गई थी। इसी कड़ी में एक बार फिर गोमतीनगर के विरामखंड-2 में पिटबुल ने एक युवक पर हमला कर दिया। शनिवार रात एक युवक अपनी मां के साथ पार्क में टहल रहा था। वहीं एक लड़का पार्क में पिटबुल को टहला रहा था। 

पिटबुल ने किया युवक पर हमला
इसी दौरान अचानक से पिटबुल ने युवक पर हमला बोल दिया। हमले के बाद युवक जब तक खुद को बचाता जब तक कुत्ते ने युवक के हाथ पर नोंच लिया। जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां पर इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। विरामखंड-2 निवासी मृदुल मिश्र खाना खाने के बाद अपनी मां के साथ पार्क में टहल रहा था। पार्क में तीन-चार लोग अपना कुत्ता टहला रहे थे। इन्हीं में से एक किशोर पिटबुल को टहला रहा था। अचानक से पिटबुल मृदुल की ओर दौड़ पड़ा। जब तक वहां पर मौजूद कोई कुछ समझ पाता तब तक पिटबुल ने युवक पर हमला कर दिया। 

कुत्ते के मालिक का नहीं चल सका पता
पिटबुल ने युवक के हाथों में कई जगह पर काटा है। उसने मृदुक के पैर पर भी हमला करने की कोशिश की लेकिन तब तक लोग उसकी ओर दौड़ पड़े तो कुत्ते ने युवक को छोड़ दिया। हमले में जमीन पर गिरे युवक को उठाकर उसके भाई की मदद से अस्पताल ले जाया गया। वहीं पिटबुल को टहलाने वाला किशोर पिटबुल को लेकर घटनास्थल से भाग निकला। युवक के इलाज के बाद जब लोग मौके पर पहुंचे तो केशोर पिटबुल के साथ गायब हो चुका था। पिटबुल के मालिक के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 

लखनऊ: स्कूल न जाने के लिए 9वीं के छात्र ने रची किडनैपिंग की कहानी, पुलिस ने इस तरह मामले का किया पर्दाफाश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios