Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखनऊ: स्कूल से वापस आया बेटा तो खून लथपथ पड़ी थी मां, फंदे से लटक रहा था पिता का शव, हर कोई हैरान

लखनऊ के तालकटोरा थाना अंतर्गत पति-पत्नी की मौत का मामला सामने आया। पुलिस के अनुसार पति ने सिलबट्टे से कूचकर पत्नी की हत्या की और उसके बाद फांसी लगाकर जान दे दी। 

Lucknow talkatora husband kill wife and commit suicide by hanging
Author
First Published Oct 4, 2022, 5:30 PM IST

लखनऊ: तालकटोरा के सरीपुरा केतन विहार में पति और पत्नी का शव मकान की दूसरी मंजिल पर मिला। दोपहर में जब बेटा स्कूल से घर पहुंचा तो उसने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लिया और छानबीन शुरू की। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

घर पर पहुंचा बेटा तो देखा मां-पापा का शव
बताया जा रहा है कि पत्नी की सिलबट्टे से कूंचकर हत्या किए जाने के बाद पति ने घर में फांसी लगा ली। 50 वर्षीय बिल्डर कुलवंत सिंह अपनी 40 वर्षीय पत्नी पुष्पा सिंह और 18 व 12 वर्षीय बेटे शरद और अनिरुद्ध के साथ यहां रहते थे। उनका बेटा शरद एसकेडी स्कूल में पढ़ने के लिए गया हुआ था जबकि अनिरुद्ध पड़ोस में दोस्त के घर पर था। दोपहर में जब शरद वापस घर आया तो दूसरी मंजिल पर कमरे में मां का शव पड़ा हुआ था। मां के सिर से खून बह रहा था और पिता का शव जंगले में लटका हुआ था। बेटे ने यह दृश्य देख तुरंत ही तालकटोरा थाने और रिश्तेदारों को फोन किया। 

पड़ोसियों ने कहा- मृदुभाषी थे दंपत्ति
पड़ोसियों के द्वारा बताया गया कि कुलवंत और उनकी पत्नी पुष्पा दोनों ही मृदुभाषी थे। सुबह राकेश की दुकान पर वह दूध लेने के लिए भी गए हुए थे। अचानक ही घर में ऐसा क्या हो गया जो इतनी बड़ी घटना सामने आई इस बारे में किसी को जानकारी नहीं है। फिलहाल इस घटना के बाद से सभी हैरान हैं। वहीं पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस भी मामले में पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है कि आखिर बच्चे के स्कूल जाने और वापस आने के बीच ऐसा क्या हुआ जो इतनी बड़ी वारदात सामने आई। वहीं पड़ोस में दोस्त के घर गए बच्चे से भी पड़ताल की जा रही है। 

अमेठी से गुरुग्राम पहुंचा मुलायम सिंह यादव का दिव्यांग फैन, अखिलेश यादव ने खुद मुलाकात कर कही ये बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios