Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखनऊ: 6वीं की छात्रा से एग्जाम में चेकिंग के बहाने टीचर ने की छेड़ाछाड़, विरोध करने पर शिक्षक ने बोली ऐसी बात

यूपी के जिले लखनऊ में एग्जाम में चेकिंग के बहाने स्टूडेंट से एक टीचर ने छेड़छाड़ की। स्टूडेंट ने आपत्ति की तो इस पर टीचर ने कहा कि तुम्हें गलतफहमी हुई है। मामला तूल पकड़ने के बाद स्कूल प्रबंधन ने टीचर को नौकरी से हटा दिया है। 

Lucknow Teacher molested 6th student pretext checking exam teacher said such thing after protesting
Author
First Published Sep 30, 2022, 2:37 PM IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक स्कूल में छेड़छाड़ का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कक्षा में परीक्षा में चेकिंग के बहाने छात्रा से एक शिक्षक ने छेड़छाड़ की। टीचर की हरकत से स्टूडेंट ने आपत्ति जताई तो टीचर ने कहा कि गलतफहमी हुई है। स्कूल में हुई इस हरकत के बाद मामले ने तूल पकड़ा तो प्रबंधन ने शिक्षक के खिलाफ एक्शन लेते हुए नौकरी से निकाल दिया। कक्षा छठवीं के साथ हुई छेड़छाड़ की वजह से पेरेंट्स में काफी आक्रोश है। गुरु और छात्र का रिश्ता एक बार फिर कलंकित हो गया।

ड्यूटी के दौरान शिक्षक ने की शर्मनाक हरकत
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के गोमतीनगर के विपुल खंड के स्कॉलर होम स्कूल का है। इस दौरान स्कूल में एग्जाम चल रहे है। कक्षा छठवीं की छात्रा ने अचानक क्लास में ड्यूटी कर रहे एक शिक्षक पर आरोप लगाए है कि इन्होंने छेड़खानी की है। जिसके बाद टीचर का कहना था कि स्टूडेंट नकल कर रही थी और वह चेकिंग कर रहे थे। हालांकि छात्रा के पास कोई भी नकल का सामान नहीं मिला है। जिसके बाद उसने इसकी शिकायत प्रिंसिपल से भी की। मामले के तूल पकड़ने के बाद अभिभावकों ने भी जमकर हंगामा किया।

क्लास में मौजूद छात्रों से होगी पूछताछ
छात्रा के साथ हुई इस हरकत के बाद पीड़िता ने गोमतीनगर थाने में तहरीर सौंपी दी है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर दिनेश चंद्र का कहना है कि आरोपी शिक्षक तारीक को रूमी गेट के पास से गिरफ्तार किया है। शहर के त्रिवेणीनगर का रहने वाला 50 वर्षीय तारीक पिछले कई सालों से स्कूल में पढ़ा रहा था। उसके आपराधिक इतिहास के विषय में जानकारी की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि क्लास में मौजूद बाकी छात्रों से पूछताछ की जाएगी और उसके बाद साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

जमीन पैमाइश के नाम पर अमरोहा दरोगा ने मांगे थे 10 हजार, रिश्वत लेने का वीडियो हुआ वायरल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios