Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखनऊ में रेलवे इंजीनियर को निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर मांगे गए पैसे

लखनऊ में रेलवे इंजीनियर के घर घुसकर उसका वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया। नग्न कर वीडियो बनाए जाने के बाद उसे वायरल करने की धमकी देते हुए रंगदारी की मांग की गई। 

lucknow video made by nudity of railway engineer demanded extortion
Author
Lucknow, First Published Aug 12, 2022, 7:20 AM IST

लखनऊ: रेलवे के रिटायर्ड इंजीनियर के घर से एक गजब वारदात सामने आई। एक ठेकेदार के कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ में मिलकर इंजीनियर को बंधक बना लिया। इसके बाद नग्न कर वीडियो बनाया और 10 लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी। इस बीच मांग न पूरी होने पर वीडियो को वायरल करने की भी धमकी दी गई। इंजीनियर के घर पर इस दौरान लूटपाट को भी अंजाम दिया गया। इस बीच जब इंजीनियर ने पैसे न होने की बात कही तो उसका एटीएम कार्ड भी छीन लिया गया। 

घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

आरोपित वहां से भागने से पहले घर में रखे महंगे जूते, घड़ी और अन्य चीजे भी उठाकर अपने साथ में ले गए हैं। इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि मुख्य आरोपित कानपुर का रहने वाला है। उसे इंजीनियर के घर पर लाखों रुपए होने के बारे में जानकारी थी और इसी के चलते उसने लूटपाट की पूरी प्लानिंग की। आपको बता दें कि विभूतिखंड थाना क्षेत्र अंतर्गत वास्तुखंड में रेलवे के रिटार्ड अधीक्षण अभियंता रामपाल सिंह निवास करते हैं। रामपाल के अनुसार वह रिटायर होने के बाद आर एंड सी इंफ्रा इंजीनियर प्रा. लि. में अयोध्या हाईवे प्रोजेक्ट का काम कर रहे हैं।

मुंह में कपड़ा ठूंसकर खंगाली अलमारी, कब्जे में लिया सामान

देर रात तकरीबन 2 बजे बिठूर निवासी अभिषेक अपने चचेरे भाई गोलू और दोस्त असलम के साथ उनके घर पहुंचा। रामपाल जिस दौरान रेलवे में दोहरीकरण काम के प्रोजेक्ट मैनेजर थे उस समय वहां काम कर रही एक कंपनी में अभिषेक सुपरवाइजर था। अभिषेक ने घर में घुसकर विरोध करने पर चाकू निकाल लिया। इशके बाद बिजली के तार से पीड़ित को बंधक बना लिया। मुंह में कपड़ा ठूंसकर घर की अलमारी खंगाली गई और तमाम सामान को अपने कब्जे में ले लिया। इस बीच कम रुपए मिलने पर मारपीट और गाली-गलौज भी की गई और नग्न कर वीडियो बना लिया गया। फिलहाल पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है। 

बिजनौर: भगवा पगड़ी पहन मजार में तोड़फोड़ करने वाले आरोपितों पर NSA लगाने की तैयारी, ऐसे दिया था घटना को अंजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios