Asianet News HindiAsianet News Hindi

अयोध्या के एक महंत का आरोप- मेरी हत्या कराना चाहते हैं नृत्यगोपाल दास, सुरक्षा मिलने पर ही लौटूंगा वापस

अयोध्या की तपस्वी छावनी के महंत परमहंस ने मणिराम दास छावनी के महंत नृत्य गोपाल दास पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। शुक्रवार महंत परमहंस ने अपना एक वीडियो जारी कर कहा कि नृत्य गोपाल दास उनकी हत्या का संकल्प ले चुके हैं, जब तक उन्हें केंद्रीय सुरक्षा नहीं मिल जाती तब तक वह वापस नहीं लौटेंगे।

mahant paramhans said mahant nritya gopal das wants to kill me
Author
Ayodhya, First Published Nov 15, 2019, 4:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अयोध्या(Uttar Pradesh ). अयोध्या की तपस्वी छावनी के महंत परमहंस ने मणिराम दास छावनी के महंत नृत्य गोपाल दास पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। शुक्रवार महंत परमहंस ने अपना एक वीडियो जारी कर कहा कि नृत्य गोपाल दास उनकी हत्या का संकल्प ले चुके हैं, जब तक उन्हें केंद्रीय सुरक्षा नहीं मिल जाती तब तक वह वापस नहीं लौटेंगे।

बता दें कि बृहस्पतिवार को अयोध्या की तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास के घर पर महंत नृत्यगोपाल दास के शिष्य व समर्थकों ने अशोभनीय टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा था। महंत परमहंस ने खुद को कमरे में बंद करके पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एडीएम व एसपी सिटी ने भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर आक्रोशित भीड़ को समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं था। पुलिस न कड़ी सुरक्षा में परमहंस को बाहर निकाला और गाड़ी में बैठाकर अज्ञात स्थान पर ले गए। मामले में नृत्यगोपाल दास के समर्थक संतों की ओर से तहरीर दी गई है, पुलिस का कहना है जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

डिबेट में अशोभनीय टिप्पणी करने का लगाया आरोप 
मणिरामदास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास के समर्थक संतों का आरोप है कि एक चैनल के डिबेट में परमहंस ने राममंदिर निर्माण को लेकर चल रही बहस में श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष व मणिरामदास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास पर अशोभनीय टिप्पणी की थी। जिसके बाद गुरुवार की सुबह महंत नृत्य गोपालदास के सैकड़ों शिष्य व समर्थक संत तपस्वी छावनी पहुंचकर महंत परमहंस दास पर हमलावर हो गए। उनके आवास को घेर लिया और जबरन दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस उन्हें वहां से निकालकर किसी सुरक्षित स्थान की ओर ले गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios