Asianet News HindiAsianet News Hindi

महराजगंज: पड़ोसी ने बंद पड़े मदरसे में मासूम से की हैवानियत, बच्ची की हालत देख परिजनों के उड़े होश

महराजगंज जिले में बंद पड़े मदरसे में उम्रदराज व्यक्ति ने 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। बच्ची को खून से लथपथ देख दुष्कर्म आरोपी फरार हो गया। बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो उसकी हालत देख परिजन बदहवास हो गए। बच्ची घर से किराने की दुकान पर सामान लेने जा रही थी।

Maharajganj 55 year old neighbor raped innocent closed madrasa family members blown away after seeing condition of girl
Author
Maharajganj, First Published Aug 9, 2022, 3:09 PM IST

महराजगंज: उत्तर प्रदेश में बीते कई दिनों से मासूमों के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे है। हैवानियत इस कदर हावी होती जा रही है कि उम्रदराज व्यक्ति मासूम को अपना शिकार बना रहे हैं। महराजगंज जिले के सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक उम्रदराज व्यक्ति ने आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह बच्ची घर से किराने की दुकान पर सामान खरीदने जा रही थी। 

बच्ची की हालत देख परिजनों के उड़े होश
किराने की दुकान सामान लेने जा रही मासूम को रास्ते में उसके पड़ोस में रहने वाला 55 साल का शमसुल हक मिल गया। वह मासूम को बहला-फुसलाकर बगल में स्थित एक बंद पड़े मदरसे में ले गया और वहां बच्ची के साथ हैवानियत की। आरोपी बच्ची को खून से लथपथ देख फरार हो गया। बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो उसकी हालत देख परिजन बदहवास हो गए। परिजनों ने मामले की सूचना सोनौली कोतवाली के थानाध्यक्ष महेन्द्र यादव को दी। वहीं आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
साथ ही सीओ नौतनवा अनुज कुमार सिंह व सोनौली थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे। मौका का जायजा लेने के बाद पुलिस आरोपी शमसुल हक की तलाश में जुट गई। सीओ के नेतृत्व में थानाध्यक्ष सोनौली महेन्द्र यादव व परसामलिक थानाध्यक्ष गोरखनाथ सरोज ने आरोपी को दोपहर में ही गिरफ्तार कर लिया। दुष्कर्म आरोपी परसामलिक क्षेत्र में छिपा हुआ था। थानाध्यक्ष के अनुसार आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

प्रेमी के बुलाने पर प्रेमिका ने मिलने से किया इंकार, आहत होकर युवक ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios