Asianet News HindiAsianet News Hindi

'भाभी आ रही हैं हथियार की जंग साफ कर लो' किशनी विधायक का ऑडियो वायरल, मैनपुरी में बढ़ सकती हैं SP की मुश्किलें

यूपी के मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के प्रचार के बीच सपा विधायक का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस ऑडियो में सपा विधायक और कर्मचारी के बीच शस्त्र निकाल कर तैयारी करने की बात की जा रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Mainpuri Bypoll Sister in law is coming clear war of arms audio of Kishni MLA goes viral SPs problems may increase
Author
First Published Nov 23, 2022, 5:48 PM IST

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में होने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी डिंपल यादव को जिताने के लिए पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरी है। पूरा सैफई परिवार एकजुट होकर डिंपल यादव को जिताने की अपील कर रहा है। वहीं मैनपुरी के सपा के किशनी विधायक के खिलाफ सदर कोतवाली में आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक ऑडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस वायरल ऑडियो में सपा विधायक ब्रजेश कठेरिया को सुना जा सकता है। वह किसी कार्यकर्ता से शस्त्र निकाल कर तैयार रहने की बात कर रहे थे।

साइबर सेल के जरिए रखी जा रही नजर
बता दें कि लोकसभा उपचुनाव के कारण जिले में आदर्श आचार संहिता लागू है। ऐसे में भीड़ एकत्र करने और बिना इजाजत लिए किसी भी आयोजन पर रोक लगी है। इसके अलावा साइबर सेल के द्वारा सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयानबाजी पर भी निगरानी रखी जा रही है। वहीं कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ था। सपा विधायक ब्रजेश कठेरिया एक कार्यकर्ता के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद लोगों के बीच ये चर्चा का विषय बन गया। 

विधायक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
वहीं मामले पर संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर कोतवाली अजीत सिंह की तरफ से विधायक किशनी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला दर्ज करवाया गया है। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर  रही है। इंस्पेक्टर ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि वायरल ऑडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि सपा से डिंपल यादव तो वहीं भाजपा से रघुराज शाक्य के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है। वहीं इस बार के चुनाव से अन्य मुद्दों को गायब कर नेताजी के पर चुनाव लड़ा जा रहा है। 5 दिसंबर को मतदान होने हैं। वहीं 8 दिसंबर को मतगणना होगी।

मैनपुरी: SP प्रमुख अखिलेश यादव ने BJP सरकार पर साधा निशाना, कहा- राज्य में महिलाओं के साथ हो रहा जघन्य अपराध

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios