Asianet News Hindi

मानवता फिर शर्मसार, बीमार पत्नी को गोद में उठाकर पहुंचाया 8th फ्लोर

आगरा में मानवता को शर्मसार करने के मामला सामने आया है। यहां एसएन मेडिकल कॉलेज में गंभीर मरीज को ना एम्बुलेन्स मुहैया कराई गई ना स्ट्रेचर। महिला के पति ने ही उसे गोद में उठाकर आठवें फ्लोर तक पहुंचाया। 

Man carries wife on rickshaw after Agra medical college denied ambulance
Author
Agra, First Published Jul 28, 2019, 2:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आगरा: एसएन मेडिकल कॉलेज की एक तस्वीर ने लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर दिया कि आखिर दुनिया कहां जा रही है? आजमपाड़ा में रहने वाले समीर सैयद की पत्नी रिजवाना की तबियत काफी खराब थी। उसे तेज बुखार के साथ सांस लेने में दिक्कत है। ऐसे में शनिवार को हॉस्पिटल में उसका अल्ट्रासॉउन्ड करवाना था। लेकिन उसे ना तो एम्बुलेंस मिला ना ही स्टेचर। 

महिला के पति ने मालवाहक रिक्शा में अपनी पत्नी को हॉस्पिटल पहुंचाया। लेकिन यहां आकर भी स्थिति ठीक नहीं हुई। हॉस्पिटल में स्ट्रेचर की व्यवस्था नहीं थी। जब वार्ड बॉय को बुलाया गया, तो उसने भी मदद नहीं की। 

ऐसे में पति खुद ही पत्नी को गोद में उठाकर अल्ट्रासॉउन्ड रूम में ले गया। पति ने गोद में उठाकर महिला को आठवें फ्लोर तक पहुंचाया। मामले की तस्वीरें सामने आने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने कन्नी काटनी शुरू कर दी है। लेकिन सवाल है कि अगर सरकारी अस्पतालों में मरीजों के साथ ऐसा सलूक किया जाए, तो गरीब भला इलाज के लिए कहां जाएंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios