Asianet News Hindi

खुद के पैरों में ठोकी कीलें-जंजीर बांध लगाया ताला, सिर्फ इस वजह से शख्स ने किया ऐसा

यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक कथित किडनैपिंग केस का खुलासा किया है। शख्स ने खुद अपनी किडनैपिंग का खेल रचा था। पुलिस ने शख्स को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। 

man plotting own kidnapping plan arrested by greater noida police
Author
Greater Noida, First Published Oct 31, 2019, 3:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्रेटर नोएडा (Uttar Pradesh). यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक कथित किडनैपिंग केस का खुलासा किया है। शख्स ने खुद अपनी किडनैपिंग का खेल रचा था। पुलिस ने शख्स को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला
मामला बादलपुर थाना क्षेत्र का है। बीते दिनों पुलिस को 100 डायल पर सूचना मिली थी, जिसके बाद अमरूद्दीन नाम के शख्स पुलिस को संदिग्ध हालत में मिला था। पैरों में कीलें ठुकी हुई थी। यही नहीं, पैरों में जंजीर बंधी हुई थी, जिसमें ताला लगा हुआ था। इलाज के बाद अमरूद्दीन ने थाने में एक तहरीर दी थी। जिसमें उसने कहा था, बीते 22 अक्टूबर को उसे किडनैप कर लिया गया था। उसे कमरे में बंद कर रखा गया। यही नहीं, बदमाश उसे बादलपुर थाना क्षेत्र में बाईपास पर पैरो में जंजीर ताले से बांधकर, पैरों में कील ठोककर झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए। 

शख्स ने खुद अपने पैरों में इस वजह से ठोकी थीं कीलें
पुलिस ने मामले में कन्नौज के समधन गुरसहायगंज नगर पंचायत के चैयरमैन मुश्ताक अहमद उर्फ भुटटू व अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया था। लंबी जांच के बाद पुलिस ने अमरूद्दीन को थाने बुलाकर पूछताछ की। काफी दबाव के बाद उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। उसने बताया, पैसों के लेन देन के चक्कर में उसने मुश्ताक को फंसाने के लिए पूरा षड्यंत्र रचा था। खुद ही पैरों में कीलें ठोकी थी और जंजीर बांधी थी। जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ पुलिस को गुमराह करने के लिए केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios