Asianet News Hindi

धीरे धीरे नहर में डूब रही थी कार और चीख चिल्ला रहे थे लोग, इस वजह से नहीं आ पाए बाहर

यूपी के कन्नौज में बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होकर गंगा नहर में गिर गई। इससे कार में सवार दो महिलाओं और 3 बच्चों की मौत हो गई। जबकि 3 लोगों को नहर से निकालकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। एक बच्चे नहर में लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है। कार में कुल 9 लोग सवार थे।

many died in car overturned into ganga nahar kannauj KPU
Author
Kannauj, First Published Feb 5, 2020, 2:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कन्नौज (Uttar Pradesh). यूपी के कन्नौज में बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कर अनियंत्रित होकर गंगा नहर में गिर गई। इससे कार में सवार दो महिलाओं और 3 बच्चों की मौत हो गई। जबकि 3 लोगों को नहर से निकालकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। एक बच्चे नहर में लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है। कार में कुल 9 लोग सवार थे। 

कैसे हुआ हादसा
हादसा उमर्दा क्षेत्र के चटोरा पुर गांव के सामने हुआ। जानकारी के मुताबिक, सुबह कार में सवार 9 लोग ठठिया से छिबरामऊ गोदभराई की रस्म के लिए जा रहे थे। चटोरापुरा गांव के पास कार तेज स्पीड में थी। इस बीच ड्राइवर कार पर अनियंत्रित खो बैठा और कार सीधे नहर में जा गिरी। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने कही ये बात
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, नहर में गिरने के बाद चीख पुकार मच गई। कार के शीशे लॉक थे, इसिलए लोग बाहर नहीं निकल सके। कार धीरे धीरे नहर में डूब गई। पुलिस को सूचना देने के साथ लोगों की मदद शुरू की गई। लेकिन तब तक 2 महिलाओं व तीन बच्चों की मौत हो चुकी थी। जबकि तीन लोगों की सांसें चल रही थीं। उन्हें तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। एक बच्चे का शव अभी मिला नहीं है। तलाश अभी जारी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios