Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना वायरस : लॉकडाउन के चलते मेहंदी का रंग हुआ फीका, नहीं आई बेटी की बारात

परिवार और रिश्तेदारों ने शादी की पूरी तैयारियां कर ली थीं। खाने से लेकर दान दहेज तक की पूरी तैयारियां कर ली गई थी, लेकिन बारात कोरोना से हुए लॉकडाउन के कारण नहीं आ सकी। बेटी की बरात न आने से उसके घर वाले उदास हो गए

marriage program cancel due to lockdown kpl
Author
Etah, First Published Mar 24, 2020, 5:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एटा(Uttar Pradesh ). उत्तर प्रदेश के एटा में कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के कारण एक बेटी का शादी टल गई। दुल्हन के घर वाले पूरी तैयारियां कर चुके थे लेकिन लॉकडाउन के कारण बरात नहीं आ सकी। जिसके कारण उस परिवार में मातम  छा गया। जिसके बाद आस-पड़ोस के लोगों ने दुल्हन के परिजनों को ढांढस बंधाया। 

बता दें कि 23 मार्च को जनपद एटा के आवागढ़ क्षेत्र के मोहल्ला विवेकपुरी में मोहम्मद आबिद की बेटी की बारात आगरा से आनी थी। परिवार और रिश्तेदारों ने शादी की पूरी तैयारियां कर ली थीं। खाने से लेकर दान दहेज तक की पूरी तैयारियां कर ली गई थी, लेकिन बारात कोरोना से हुए लॉकडाउन के कारण नहीं आ सकी। बेटी की बरात न आने से उसके घर वाले उदास हो गए। शादी की खुशियां गम में बदल गई। शादी समारोह में आए तमाम रिश्तेदार और आस-पड़ोस के लोगों ने उदास परिवार को समझाने का प्रयास किया। 

सूबे की सभी बॉर्डर सील 
कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर उत्तर प्रदेश की सभी अंतर्राज्यीय और अंतर्राष्ट्रीय सीमाओं को पूरी तरह सील कर दिया गया  है। सीएम ने पड़ोस के सात राज्यों से जुड़ी प्रदेश की सीमाओं को सील करने का आदेश दिया है। वहीं नेपाल जाने वाली अंतर्राष्ट्रीय सीमा भी सील करने का आदेश दिया गया है। 

24 घंटे में 11 हजार से ज्यादा वाहनों का चालान 
लॉकडाउन का पालन न करते हुए सड़क पर निकलने वालों के लिए आफत आ गई है सरकार इसे लेकर बेहद गंभीर और सख्त है। पिछले 24 घंटे के भीतर पुलिस ने सख्त करवाई करते हुए 11 हजार से ज्यादा वाहनों का चालान किया है। इसके आलावा 645 वाहन सीज़ करते हुए 22,85,651 रुपये का जुर्माना भी वसूला गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios