Asianet News HindiAsianet News Hindi

इतनी शातिर निकली ये महिला, CM योगी के सामने पूरी दुनिया की आंखों में झोंका धूल

यूपी के पीलीभीत में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में एक ऐसी महिला ने सात फेरे लिए जिसकी 6 महीने पहले शादी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि पैसों की लालच में महिला ने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली।

married woman done another marriage in chief minister mass wedding
Author
Pilibhit, First Published Nov 29, 2019, 5:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पीलीभीत (Uttar Pradesh). यूपी के पीलीभीत में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में एक ऐसी महिला ने सात फेरे लिए जिसकी 6 महीने पहले शादी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि पैसों की लालच में महिला ने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। गौर करने वाली बात ये है कि जब ये महिला दुनिया की आंख में धूल झोंक रही थी, उस समय वहां सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। बता दें, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत शादी करने वाले जोड़े को 51 हजार रुपए अनुदान दिया जाता है।

क्या है पूरा मामला
मामला बिलसंडा ब्लॉक का है। यहां बीते 14 नवंबर को 525 जोड़ों का सामूहिक विवाह कराया गया। कार्यक्रम में खुद सीएम योगी नवविवाहित जोड़ों को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। इस दौरान सुशीला देवी नाम की महिला ने अपने प्रेमी के साथ सात फेरे लिए। मामले का खुलासा तब हुआ जब सिविल लाइंस की रहने वाली महिला के पहले पति की मां शांति देवी ने अफसरों से इसकी शिकायत की। 

महिला की पहली सास ने कहा, बहू ने हम सबको धोखा दिया है। 6 महीने पहले ही उसकी शादी मेरे बेटे मोहित के साथ हुई थी। लेकिन वो शुरू से किसी और को चाहती थी। कुछ महीने पहले ही उसके मायक वाले उसे ले गए थे। वहीं से वो सामूहिक विवाह में शामिल हो गई। 
 
DM ने दिए जांच के आदेश
वहीं, मामले का खुलासा होते ही समाज कल्याण अधिकारी ने एडीओ पंचायत कल्याणपुर बृजेश कुमार को तत्काल प्रभार से हटाकर मुख्यालय से अटैच कर दिया। सीडीओ ने मामले में एफआईआर के आदेश दिए हैं। डीएम ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए। बीडीओ लिलौरीखेड़ा को मामले की जांच सौंपी गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios