Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंस्टाग्राम पर दोस्ती, प्यार का इजहार और फिर मुलाकात के दौरान बर्बाद कर दी महिला की जिंदगी

यूपी के जिले मथुरा में एक युवक ने विवाहिता से इंस्टाग्राम में दोस्ती, प्यार का इजहार किया लेकिन मुलाकात के दौरान नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर तो दर्ज कर दी है लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

Mathura Expression friendship love on Instagram and then shameful act youth during meeting FIR registered
Author
First Published Sep 24, 2022, 9:26 AM IST

मथुरा: उत्तर प्रदेश के जिले मथुरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है क्योंकि यहां पर एक विवाहिता की इंस्टाग्राम में युवक से दोस्ती होती है। उसके बाद दोनों की मुलाकात, दोस्ती बढ़ती है। कुछ समय बीत जाने के बाद प्यार का इजहार भी होता है लेकिन एक दिन युवक विवाहिता को नशीला पदार्थ खिलाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला। महिला के साथ हुए धोखे के बाद पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन विवाहिता आरोपी की गिरफ्तारी न होने से परेशान है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ठोकर खाने को मजबूर है।

युवक ने अपने दोस्त को दिया महिला का नंबर
जानकारी के अनुसार शहर के जमुनापार इलाके की विवाहिता की उसी के क्षेत्र में रहने वाले युवक से दोस्ती हुई थी। महिला के साथ हुए दुष्कर्म के बाद वह न्याय के लिए एसएसपी ऑफिस जाकर भी गुहार लगा रही है। महिला का आरोप है कि उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए गांव के रहने वाले एक युवक से हुई। वहीं से दोनों की जान पहचान हुई और उसके बाद पड़ोसी युवक ने महिला का नंबर अपने मित्र को दे दिया। उसके बाद विवाहिता की बातचीत उस युवक से हुई। कुछ दिनों की बातचीत के बाद युवक ने महिला से मुलाकात की।

न्याय की गुहार के लिए विवाहिता लगा रही चक्कर
विवाहिता के आरोप के अनुसार मुलाकात के दौरान प्यार का इजहार कर महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला। इतना ही नहीं उसका आरोप यह भी है कि युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया। विवाहिता प्यार, मुलाकात और दुष्कर्म की शिकार हुई पीड़िता की पुलिस ने सुनवाई करते हुए एफआईआर तो दर्ज कर ली लेकिन क्षेत्र के ही रहने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से पीड़िता काफी परेशान है। इसी वजह से वह न्याय के लिए एसएसपी ऑफिस के भी चक्कर लगा रही है। 

आगरा: पति होटल में शादीशुदा प्रेमिका संग मना रहा था रंगरलियां, पत्नी ने पकड़ा तो दोनों का किया ऐसा हाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios