Asianet News HindiAsianet News Hindi

मथुरा: बांके बिहारी मंदिर में महिला से अश्लील हरकत करने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार

वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में महिला के साथ अश्लील हरकत करने वाले पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिसकर्मी की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। लोग घटना पर कार्यवाही की मांग कर रहे थे।

Mathura Policeman arrested for doing obscene act with woman in Banke Bihari temple
Author
Mathura, First Published Aug 23, 2022, 5:12 PM IST

मथुरा: सोशल मीडिया पर ठाकुर बांके बिहारी मंदिर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मथुरा जिले में स्थिति वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर में एक पुलिसकर्मी महिला के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। मंदिर में मंगला आरती के दौरान बने वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ में फसी महिला के साथ एक पुलिसकर्मी अश्लील हरकत कर रहा है। इस दौरान महिला पीछे मुड़कर देखती है और पुलिसकर्मी का विरोध करती है। जिसके बाद वह वहां से चला जाता है। यह वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी की पहचान फायर मैन विक्रम वीर के रूप में हो गई। 

आरोपी पुलिसकर्मी को किया गया गिरफ्तार
मंगला आरती के दौरान भीड़ में फंसी महिला के साथ अश्लील हरकत करने वाले पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सीएफओ प्रमोद शर्मा ने सोमवार को ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर पहुंचे थे। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद उन्होंने आरोपी की पुष्टि कर दी। आरोपी की पुष्टि होने के बाद फायर मैन विक्रम को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। वायरल हो रहा वीडियो बांके बिहारी मंदिर में हुए हादसे वाले दिन का है। 

वीडियो वायरल होने पर हुई थी कार्यवाही की मांग
वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कई सारे लोग पुलिसकर्मी द्वारा की गई इस हरकत पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने के साथ ही दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे थे। इस मामले की जानकारी देते हुए मथुरा एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि मंगला आरती के समय महिला के साथ छेड़छाड़ के संबंध में वीडियो संज्ञान में आया था, जिसकी जांच करने के बाद फायर मैन विक्रम वीर के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार रात को मंगला आरती के दौरान भगदड़ मच गई थी। इसमें दो श्रद्धालुओं की मौत और कई लोग घायल हो गए थे। 

वृंदावन पहुंचे जिलाधिकारी नवनीत चहल, बंदर ने किया ऐसा कारनामा की छूटे अफसरों के पसीने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios