Asianet News HindiAsianet News Hindi

मायावती का आरोप-BSP का मनोबल गिराने के लिए BJP ने किया षड्यंत्र, नहीं जीतने दी एक भी सीट

यूपी की 11 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में खाता नहीं खुलने से नाराज असपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी पर षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, बीजेपी ने हमें हराने के लिए सपा को कुछ सीटें जिता दी। हम इसे अच्छी तरह से समझ रहे हैं। पार्टी इस षड्यंत्र को फेल करने के लिए पूरी जी जान से जुरूर जुटेगी।

mayawati allegations on bjp after up assembly bypoll result
Author
Lucknow, First Published Oct 25, 2019, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh). यूपी की 11 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में खाता नहीं खुलने से नाराज असपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी पर षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, बीजेपी ने हमें हराने के लिए सपा को कुछ सीटें जिता दी। हम इसे अच्छी तरह से समझ रहे हैं। पार्टी इस षड्यंत्र को फेल करने के लिए पूरी जी जान से जुरूर जुटेगी।

मायावती ने कहा- बीजेपी ने हमें एक भी सीट जीतने नहीं दी
मायावती ने ट्वीट कर कहा, 2022 में यूपी में विधानसभा होने है। उससे पहले बीएसपी के लोगों का मनोबल गिराने के लिए बीजेपी ने षड्यंत्र करके पार्टी को एक भी सीट ​जीतने नहीं दी। जबकि सपा को कुछ सीटें जिता दी। हम इस रणनीति को अच्छी तरह समझते हैं। इस षडयंत्र को फेल किया जाएगा। 

उन्होंने कहा, हरियाणा की जनता भी बीजेपी सरकार के कुशासन से दुखी और त्रस्त थी। वो  इनसे मुक्ति चाहती थी। लेकिन कांग्रेस ने अपने स्वार्थ के लिए जनता में वोटों के बंटने के भय को खूब प्रचारित किया। इससे बसपा के समर्पित वोटर तो कतई नहीं डिगे, लेंकिन अन्य वोटर जरूर उनके भहकावे में आ गए। बसपा इस बार हरियाणा विधानसभा आमचुनाव में सीट जीतने में सफल नहीं हो सकी। हालांकि, पार्टी को पिछली बार से ज्यादा वोट मिले हैं।

जानें क्या रहा यूपी उपचुनाव का रिजल्ट
प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों पर पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने आठ सीट पर जीत दर्ज की। इसमें एक सीट अपना दल की भी शामिल है, जोकि बीजेपी की सहयोगी पार्टी है। वहीं, सपा के खाते में 3 सीट गई। उप चुनाव में कुल 109 उम्मीदवारों ने अपनी किस्मत आजमायी थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios