Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ: दुष्कर्म में असफल होने पर आरोपी ने उठाया खौफनाक कदम, पीड़ित छात्रा ने SSP से लगाई न्याय की गुहार

यूपी के मेरठ जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर कक्षा 9 की छात्रा के मुंह में आरोपी ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसकी हत्या का प्रयास किया। इस घटना के बाद पुलिस के लापरवाह रवैये और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़िता एसएसपी ऑफिस पहुंच गई।

Meerut accused took a horrifying step after failing in rape victim girl appealed to SSP for justice
Author
First Published Sep 25, 2022, 2:07 PM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शोहदे से तंग आकर एक छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया। पीड़िता कक्षा 9 की छात्रा है। कई दिनों से एक मनचला छात्रा को परेशान कर रहा था। बताया जा रहा है कि शोहदे ने छात्रा को जबरन तेजाब पिलाकर उसकी हत्या का प्रयास किया है। आरोप है कि मनचले ने कुछ दिन पहले पीड़िता से छेड़छाड़ की थी। विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा के मुंह पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। जिससे उसकी हालत काफी बिगड़ गई। इलाज के लिए वह दो दिन अस्पताल में भर्ती रही। 

शोहदे से तंग आकर छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद
वहीं जब पीड़िता आरोपी के खिलाफ शिकायत लेकर कंकरखेड़ा पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने मामले पर लापरवाही दिखाते हुए कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने बताया कि स्कूल आने-जाने के दौरान उसके पड़ोस में रहने वाला युवक उसे कई महीनों से परेशान करता और छात्रा का पीछा करता था। इस हरकत से तंग आकर पीड़िता ने स्कूल जाना बंद कर दिया। इसके बाद कुछ दिनों पहले जब वह अपने घर की साफ-सफाई कर रही थी तो आरोपी युवक ने उसे इशारा कर बात करने के बहाने बुला लिया। 

आरोपी ने पीड़िता के मुंह में डाला ज्वलनशील पदार्थ
इस दौरान आरोपी छात्रा को लेकर एक खाली प्लॉट में गया और उससे दुष्कर्म की कोशिश की। दुष्कर्म में विफल होने पर आरोपित ने शौचालय की साफ-सफाई में इस्तेमाल होने वाला तेजाब किशोरी को पिला दिया। छात्रा द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए और आरोपी को दबोच लिया। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करने के बजाय आरोपी को छोड़ दिया। इसके बाद वह न्याय की आस लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गई और इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं सीओ सदर देहात पूनम सिरोही ने मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

मोनू बनकर आरिफ ने महिला के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो देख युवक का दोस्त भी बना दरिंदा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios