Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरठ में विधायक और महापौर के लापता होने के लगे पोस्टर, वोट लेने के बाद नहीं आ रहा कोई नजर, जानें पूरा मामला

यूपी के मेरठ जिले में लोगों ने सपा विधायक रफीक अंसारी और महापौर सुनीता वर्मा वोट लेने के बाद लापता हैं उनकी तलाश की जा रही है। इस तरह से लिखे पोस्टर दीवारों पर चस्पा कर दिए। लोगों का कहना है कि वोट लेने के बाद कोई नजर नहीं आ रहा है।

Meerut Posters disappearance MLA and Mayor no one visible after taking votes know whole matter
Author
First Published Sep 25, 2022, 4:43 PM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर सपा विधायक और महापौर की गुमशुदगी को लेकर पोस्टर लगाए गए है और उनकी तलाश जारी है। लोगों का कहना है कि महापौर और विधायक यूपी विधानसभा चुनाव में वोट लेने के बाद से नजर नहीं आ रहे है। दरअसल इलाके में भारी बारिश की वजह से जलभराव की समस्या के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं लोग बिमारियों से भी जूझ रहे हैं। उसके बावजूद विधायक और महापौर क्षेत्र का हाल जानने के लिए तक नहीं पहुंच रहे हैं। 

विधायक और महापौर से लोगों ने किए सवाल 
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है। यहां सपा विधायक रफीक अंसारी और महापौर सुनीता वर्मा वोट लेने के बाद लापता हैं उनकी तलाश की जा रही है का लिखा पोस्टर दीवारों पर चस्पा कर दिए। स्थानीय लोग बदहाल जिदंगी पर मजबूर हैं। लोगों का कहना है कि दोनों ही विधायक और महापौर यह बताएं कि बच्चे स्कूल कैसे जाएं। सिर्फ यहीं नहीं नमाज अदा करने के लिए कैसे जाएं, व्यापार ठप हो गया क्योंकि दुकानें बंद पड़ी हैं। इस तरह के कई सवाल लोग विधायक और महापौर से कर रहे है।

लोगों ने पोस्टर लगाने को लेकर बताई मजबूरी
क्षेत्रवासियों का कहना है कि चुनाव के दौरान विधायक और महापौर घर-घर पहुंचते है लेकिन आज जब जनता परेशान है तो दोनों गुमशुदा हो चुका हैं। इस थाना के कांच वाले पुल पर क्षेत्र के लोगों ने पूरी गली में सपा विधायक रफीक अंसारी और महापौर सुनीता वर्मा की गुमशुदगी के पोस्टर लगा दिए। ऐसा करने पर लोगों ने अपनी मजबूरी बताई है और उनका कहना भी यहीं है कि मजबूर होकर पोस्टर लगाने पड़े हैं। नगर निगम अधिकारी और जनप्रतिनिधि कोई भी समस्या सुनने के लिए तैयार नहीं है। जल भराव की समस्या से क्षेत्र में बीमारी का माहौल बना हुआ है। इस उपाय से शायद वह मिल जाए और परेशानियों से जूझ रही जनता के लिए कोई तरीका निकाले।

'अरे प्लीज रुक जाओ, अब कभी लड़ाई नहीं करेंगे' चीखती रही पत्नी और पति ने लगा ली फांसी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios