Asianet News HindiAsianet News Hindi

फावड़े से काटकर दर्दनाक हत्या के बाद शव के पास घंटों बैठा रहा ममेरा भाई, पति को छोड़कर उसके पास आई थी महिला

यूपी के मेरठ में निकाह के लिए दबाव बना रही महिला की दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया। आरोपी ने फावड़े से काटकर उसे मौत के घाट उतारा। घटना के बाद वह बड़े आराम से मृतका की बच्ची को साथ लेकर घूमता रहा। 

meerut women murdered after pressurizing to get married
Author
Meerut, First Published Aug 8, 2022, 10:12 AM IST

मेरठ: निकाह का दबाव बनाने पर एक युवक ने महिला की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह कई घंटों तक शव के पास बैठा रहा। आरोपित को उसके जीजा ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। इस बीच मौके पर जुटी भारी भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठी भी फटकारनी पड़ी। 

शव को कमरे में बंद कर घूमता रहा आरोपी

गौरतलब है कि लिसाड़ी गेट थाना अंतर्गत क्षेत्र के जाकिर कालोनी के रहने वाले नईम का आविवाहित साला खालिद टाइल्स लगाने का काम करता है। नईम की ओर से जानकारी दी गई कि उसने आजाद कालोनी लिसाड़ी गांव के पास ही एक मकान बनवाया है। तीन दिन पहले खालिद को उसमें पत्थर लगवाने के लिए बुलाया था। वह मकान की चाबी लेकर ही चला गया। रविवार की रात को वह चाबी वापस करने के लिए आया और उसके साथ एक बच्ची भी थी। बच्ची को देखकर ही नईम को शक हुआ। उसने बच्ची के बारे में पूछा तो खालिद ने कहा कि उसने बच्ची की मां को मार दिया है। यह सुनकर नई के पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने तुरंत ही खालिद को कमरे में बंद कर पुलिस को इस बात की सूचना दी। 

पति को छोड़कर आरोपी ममेरे भाई के पास आई थी महिला

मौके पर पहुंची पुलिस के साथ थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह आरोपित को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। वहां खून से लथपथ पड़े महिला के शव के पास एक फावड़ा भी पड़ा था। मामले को लेकर एसपी सिटी विनीत भटनागर ने मीडिया को जानकारी दी कि आरोपित खालिद महिला रुखसार के पति का ममेरा भाई था। वह कुछ दिन पहले अपने पति को छोड़कर दो साल की बच्ची के साथ खालिद के पास आ गई थी। महिला लगातार खालिद पर निकाह का दबाव बना रही थी और इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। खालिद ने बताया कि दोपहर 2 से 3 बजे के बीच में उसने इस वारदात को अंजाम दिया। हत्या के बाद वह शव के पास में ही बैठा रहा। रात में बच्ची को लेकर चुपचाप वह वहां से निकल गया। घर में बाहर से ताला लगाकर वह जीजा के पास पहुंचा। हालांकि इस घटना के बाद आरोपी के चेहरे पर कोई पछतावा नहीं है। 

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री राकेश सचान आज कर सकते हैं समर्पण, कुर्सी बचाना हो जाएगा मुश्किल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios