Asianet News Hindi

एक साल की बेटी को रजाई में सुलाकर गई मां, लौटी तो बिस्तर से चिपकी मिली मासूम की लाश

पुलिस का कहना है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी। चिंगारी की चपेट में आकर रजाई भी जलने लगी जिसमें झुलसकर मासूम की मौत हो गई।

minor dies after burnt alive in basti KPU
Author
Basti, First Published Feb 7, 2020, 7:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बस्ती (Uttar Pradesh). यूपी के बस्ती में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। रजाई में सो रही एक साल की मासूम बच्ची की आग में झुलसकर मौत हो गई। घटना के बाद से मासूम की मां का रो रोकर बुरा हाल है। वो बार बार बस यही कह रही है कि काश मैं छत पर न गई होती तो मेरी बेटी आज जिंदा होती।

क्या है पूरा मामला
घटना कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पिलखांव की है। यहां सूरत कुमार सोनी अपनी फैमिली के साथ रहते हैं। शुक्रवार सुबह वो रोजाना की तरह अपनी दुकान पर चले गए। घर में उनकी पत्नी और एक साल की बेटी राधा मौजूद थी। पिंकी रोते हुए कहती हैं, पति के जाने के बाद मैंने घर का सारा काम निपटाकर राधा को सुला दिया। मैं उसे रजाई से ढककर छत पर गेहूं फैलाने चली गई।

बेटी को इस हाल में देख चीख पड़ी मां
वो कहती हैं, छत पर जाने के कुछ देर बाद मैंने कमरे से धुआं निकलते देखा। नीचे गई तो पूरे घर में धुआं धुआं हो गया था। कमरे से आग की लपटे उठ रही थी। कुछ दिखाई भी नहीं दे रहा था। मैं तुरंत बिस्तर के पास गई। देखा तो बेटी पूरी तरह जलकर बिस्तर में चिपक गई थी। उसे देख मेरी चीख निकल पड़ी।

इस वजह से लगी थी आग
महिला की आवाज सुनकर आप पड़ोस के लोग वहां पहुंचे और सूरज को इसकी जानकारी दी। सूचना पर पहुंची कप्तानगंज पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस का कहना है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी। चिंगारी की चपेट में आकर रजाई भी जलने लगी जिसमें झुलसकर मासूम की मौत हो गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios