Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाई ने मरने से पहले बहन को भेजा सुसाइड वीडियो, कहा- मेरी मौत के बाद उसे मत छोड़ना, 10 आशिकों से है उसका चक्कर

यूपी के मुरादाबाद में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या से पहले बनाए गए वीडियो में उसने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मृतक युवक ने दोस्त की पत्नी को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। 

Moradabad Brother sent suicide video to sister before dying serious allegations against friends wife
Author
First Published Sep 19, 2022, 2:05 PM IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुसाइड करने से पहले युवक ने अपने मरने का वीडियो भी बनाया था। जिसमें उसने अपने जान देने की वजह बताई थी। वीडियो बनाकर युवक ने एसे अपनी बहन के व्हाट्सएप पर भेजा था। लेकिन जबतक बहन ये वीडियो देख पाती, उससे पहले ही युवक फंदे पर लटक गया। इस वीडियों में युवक ने अपनी मौत का कारण अपने दोस्त की पत्नी को बताया है। उसने कहा कि दोस्त की पत्नी ने मुझे अपने झूठे प्यार के नाटक नाटक में फंसा दिया। मरने के बाद उसको किसी भी सूरत में मत छोड़ना। युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे धोखा देने के बाद वह 10 लोगों के साथ अफेयर चला रही थी।

युवक ने फांसी लगाकर दी जान
इसी के साथ ही उसने कहा कि मैं चाहता हूं कि उसे मेरी मौत की सजा मिले। आत्महत्या करने वाले 25 वर्षीय युवक का नाम रवि था। वह मूलरूप से संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में रायपुर कला का निवासी था। वहीं पिछले कुछ सालों से वह अपने बहनोई किशन के साथ मुरादाबाद में लाइनपार एकता कालोनी में रहता था। रवि का बहनोई किशन एकता कालोनी में एमडीए आवास योजना में चौकीदार है। रवि अपने जीजा के साथ एमडीए आवास में ही रहता था। किशन ने बताया कि रविवार को रवि घर से यह कहकर निकला था कि वह कांशीराम नगर में बुद्धा पार्क जा रहा है। जिसके बाद वह घर लौटकर नहीं आया। इसके बाद सोमवार सुबह परिजनों को पुलिस ने जानकारी दी कि गौतम बुद्धा पार्क के पास ही सड़क किनारे पेड़ पर रवि का शव बरामद हुआ है।

सुसाइड से पहले बनाई वीडियो
रवि ने मरने से पहले जो वीडियो बनाई थी उसमें उसने बताया कि यदि कोई आदमी किसी औरत के साथ जबरदस्ती करेगा तो वह एक ना एक दिन अपने पति को जरूर बताएगी। मैंने कभी तुम्हारी पत्नी ऊषा से जबरदस्ती नहीं की थी। बल्कि भैया दूज पर उसने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। उसने मुझे मजबूर कर दिया था ये सब करने पर। इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। मैं तुमसे कहता था कि मैं जल्द ही तुम्हें एक राज बताऊंगा। कल भी मैंने कहा था कि वरुण की बर्थडे पर एक राज बताऊंगा। मेरा राज यह है कि मेरा तुम्हारी पत्नी के साथ अफेयर है। भैया दूज से लेकर वरुण की बर्थ डे तक ये अफेयर चलता रहा। रवि ने आगे वीडियो में बताया कि चंदौसी के चार लड़के जो तुम्हारा दोस्त बनकर तुम्हारे घर आते हैं। असल में वो तुम्हारे दोस्त नहीं हैं बल्कि तुम्हारी बीवी से उनका अफेयर है। 

विवाहिता से था मृतक का अफेयर
वरुण भी तुम्हारा दोस्त नहीं है बल्कि उसी का 2018 का प्रेमी है। जब मैंने तुम्हें इन सब के बारे में बताना चाहा तो ऊषा ने दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी। जिस कारण मैं चुप रहा। रुपाली के मरने की वजह भी तुम्हारी पत्नी ही है। मैं ऊषा की वजह से अपने हाथ पैर काटता था। क्योंकि उसने मेरी जिंदगी खराब कर चुकी है। इसके साथ ही रवि ने बताया कि उसने पहले भी कई बार परेशान होकर अपनी जान देने की कोशिश की थी। आरोपी ऊषा पर मृतक रवि ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मुझे बुरी तरह से फंसा रखा था। वह रवि से उसकी सैलरी भी छीन लेती थी। किशन ने बताया कि जहां रवि का शव लटका मिला है, उससे थोड़ी दूरी पर ही उसके दोस्त का घर है। रवि ने मरने से पहले वीडियो में जिस महिला को जिम्मेदार बताया वह उसके दोस्त की बहन थी। आरोपी महिला अपने पति के साथ कांशीराम नगर में ही रहती है। किशन ने बताया कि रवि की दोस्ती उसके दोस्त के बहनोई सौरभ से भी हो गई थी। इसके बाद वह उसके घर आने जाने लगा था। मृतक ने कहा कि वह अपना परिवार छोड़कर जा रहा है और उसको परेशान करने वाली महिला को सजा जरूर दिलाई जाए।

फेसबुक पर पोस्ट कर सीएम योगी को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस की जांच में हुआ बड़ा खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios