Asianet News HindiAsianet News Hindi

कमर-कंधे पर हाथ फेरता, आंख मारता और...टीचर की शर्मनाक हरकत से 9 छात्राओं ने छोड़ा स्कूल

यूपी के जिले मुरादाबाद में एक शिक्षक ने स्कूल को कलंकित कर दिया है। वह नाबालिग छात्राओं के साथ हैवानियत करता जिसकी वजह से बच्चियों ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। पीड़ित बच्चियों ने अपना दर्द अपने-अपने परिजनों से बयां किया है। जिसके बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

Moradabad Knocking waist again nine minor girl students left school due cruelty teacher expressed pain family
Author
First Published Sep 9, 2022, 9:28 AM IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले मुरादाबाद में शिक्षक-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले स्कूल को एक टीचर ने फिर से कलंकित कर दिया। शिक्षक पर आरोप है कि वह नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था। इतना ही नहीं वह उनको टच करता, शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करता था। जिसकी वजह से स्कूल की करीब आठ से नौ छात्राओं ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। पीड़ित बच्चियों के परिजनों ने आरोपी शिक्षक की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी में जुट गई है।

कमरे में अकेले बुलाकर करता था हैवानियत 
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कोतवाली ठाकुरद्वारा के उच्च प्राथमिक विद्यालय काला झंडा का है। इस स्कूल के शिक्षक ने नाबालिग छात्राओं का शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करता था। हैवान बने शिक्षक की हैवानियत से परेशान होकर करीब नौ छात्राओं ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। पीड़ित छात्राओं के परिजनों का कहना है कि हमारे बच्चियों के साथ गलत हुआ है। उनका आरोप है कि जो भी बच्ची स्कूल पढ़ने जाती है तो आरोपी टीचर उनकी कमर पर हाथ फेरता है। इसके अलावा उनको अकेले में बुलाता और कहता है कि तुमसे बात करनी है।

दो-तीन दिन पहले ही परिजनों को हुई जानकारी
परिजनों ने कहा कि उनके बच्चे डरे हुए हैं। स्कूल में टीचर की इस दरिदंगी की वजह से परिजनों ने बच्चों को दुबारा स्कूल भेजने से साफ मना कर दिया है। परिजनों का आरोप है कि टीचर ने स्कूल में छेड़खानी की है। इसकी वजह से बच्चियां काफी डरी हुई हैं और वह स्कूल नहीं जा रही हैं। परिजनों का कहना है कि उनको भी दो-तीन दिन पहले ही इस बात की जानकारी हुई है। इसके बाद परिजनों ने मिलकर आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। दूसरी ओर स्कूल की पीड़ित बच्चियों ने आरोपी शिक्षक की शिकायत करने हुए बताया कि हैवान टीचर हमारे कंधे से कंधा मिलाकर सीट पर बैठ जाता था।

विद्यालय की बेंच में साथ बैठकर मारता था आंख
स्कूल की सीट में बैठने के बाद आरोपी शिक्षक कमर पर हाथ फेरता था। बच्चियों ने आगे कहा कि आरोपी टीचर उनकी बेंच पर ही कंधे पर हाथ रखकर बैठता था और आंख मारता था। इन सबके अलावा वह उनकी फोटो भी खींचता था। पुलिस के अनुसार शिकायत के बाद से ही शिक्षक फरार है। आरोपी टीचर के खिलाफ धारा 364, 354क और लैंगिक अपराधों से नाबालिगों के लिए बनाए गए संरक्षण की धारा 7, 8, 9M और 10 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस का आगे कहना है कि जल्द ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ईमानदारी से करते हैं चोरी, पैसे के अलावा किसी सामान को नहीं लगाते हाथ...चोरों की बात सुन हर कोई हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios