Asianet News HindiAsianet News Hindi

'मम्मी मैं दिल्ली में हूं और वापस नहीं आऊंगी' कई दिनों से लापता युवती ने मां को किया फोन, अनहोनी की आशंका

यूपी के मुरादाबाद में 12 दिनों से लापता युवती का कोई पता नहीं लग सका। इस बीच लड़की ने मां को फोन कर बताया कि वह दिल्ली में है और वह वापस नहीं आएगी। इस फोन काल के बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई। 

Moradabad no clue of missing girl after 12 days police investigate 
Author
First Published Sep 18, 2022, 12:34 PM IST

मुरादाबाद: कटघर में ड्यूटी करने लिए घर से निकली एक युवती 12 दिनों बाद भी घर वापस नहीं आ पाई। उसने अपनी माता को कहा कि वह दिल्ली में है। वह अब वापस नहीं आएगी। उसके स्वजन का कहना है कि वह दिल्ली के ही एक युवक से फोन पर बात किया करती थी। लापता लड़की के परिजनों ने बताया कि फोन पर बातचीत के दौरान बेटी काफी डरी हुई थी। उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका है। मामले में पुलिस ने पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

नौकरी के लिए गई थी युवती, नहीं आई वापस 
युवती के पिता ने बताया कि वह किसी तरह से मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। 3 माह पहले उनकी 20 वर्षीय पुत्री बाइक एजेंसी में नौकरी करने के लिए गई थी। 6 सितंबर की रात को तकरीबन 9 बजे जब उनकी बेटी नौकरी से वापस नहीं आई तो उन्हें चिंता हुई। पत्नी ने उसके बारे में पता किया। इस बीच एजेंसी में पड़ताल की गई तो जानकारी हुई कि युवती ड्यूटी पर ही नहीं पहुंची थी। इसके बाद पुत्री के बारे में रिश्तेदारी में भी फोन कर पता लगाया गया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इन सब के बीच युवती के मोबाइल पर कई बार फोन किया गया लेकिन वह बंद है। दोपहर तकरीबन 3 बजे युवती ने घर पर मां को फोन कर बताया कि वह दिल्ली आ गई है। मां ने कहा कि बेटी काफी डरी हुई थी। वह रोते हुए कह रही थी कि वह वापस कभी भी घर नहीं आएगी और उसने फिर से फोन काट दिया। 

आरोपित की कॉल डिटेल्स निकालकर पड़ताल जारी 
युवती के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के साथ कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है। युवती पहले भी दिल्ली के एक युवक से फोन कर बात करती रहती थी। वह ही उसे बहला फुसलाकर ले गया था। मामले में एसएसआई जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिकी लिखकर युवती की तलाश की जा रही है। आरोपित की कॉल डिटेल निकालकर उसकी तलाश की जा रही है। 

सुल्तानपुर: 8 माह के अनमय को फ्री में लगेगा 16 करोड़ का इंजेक्शन, लंबे समय से जुटाया जा रहा था चंदा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios