Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाभी ने परिवार को बदनाम करने के लिए रची खौफनाक साजिश, दुष्कर्म का ऑडियो वायरल होने के बाद ननद ने दी थी जान

यूपी के जिले मुरादाबाद के सोनकपुर थानाक्षेत्र निवासी दुष्कर्म पीड़ित छात्रा (17) की भाभी ने परिवार को बदनाम करने की साजिश रची थी। उसने ही आरोपी वसीम और उसके दोस्त फहीम के बीच फोन पर चल रही बातचीत को रिकॉर्ड कर वायरल किया था।

Moradabad Sister in law hatched dreadful conspiracy defame family sister in law gave life after audio of rape went viral
Author
First Published Sep 8, 2022, 12:06 PM IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले मुरादाबाद में दुष्कर्म का एक ऑडियो वायरल होने पर एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि किशोरी की दुष्कर्म का ऑडियो वायरल करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी खुद की भाभी थी। छात्रा समेत पूरे परिवार को बदनाम करने की साचिश रची थी। उसने ही आरोपी वसीम और उसके दोस्त फहीम के बीच हो रही बातचीत को कांफ्रेस पर रहकर रिकॉर्ड किया था। उसके बाद महिला ने ही अपने रिश्तेदार को ऑडियो व्हाट्सएप किया था।

भाभी के तानों से तंग आकर किशोरी ने किया था सुसाइड
शहर के सोनकपुर थाना क्षेत्र निवासी दुष्कर्म पीड़ित छात्रा (17) की उसकी भाभी की वजह से ही जान गई। दरअसल महिला ने आरोपी और उसके दोस्त के बीच हो रही बातचीत को कांफ्रेंस में रहकर रिकॉर्ड कर लिया फिर अपने रिश्ते के देवर को ऑडियो व्हाट्सएप किया था। इसी ऑडियो को हथियार के तौर पर महिला इस्तेमाल करने लगी और अपनी ननद को ताने देने लगी थी। जिसकी वजह से परेशान होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने भाभी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गोबर डालने गई छात्रा के साथ हुआ था दुष्कर्म
एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि 17 वर्षीय छात्रा नर्सिंग कर रही थी। करीब 12 दिन पहले वह गोबर डालने तालाब के पास गई थी। वहां आरोपी कारपेंटर वसीम मिल गया और उसने छात्रा से दुष्कर्म किया था। जिसके बाद आरोपी ने छात्रा को धमकी दी थी कि अगर उसने इसकी जानकारी किसी को दी तो वह उसकी हत्या कर देगा। इसी डर में छात्रा ने किसी को कुछ नहीं बताया और घर में शांत रहने लगी थी। इस बात की भनक भाभी को लग गई थी कि वसीम ने उसकी ननद के साथ दुष्कर्म किया है। उसके बाद उसने अपना बदला लेने के लिए उसने इसका इस्तेमाल किया।

महिला के बाहर जाने पर परिजनों को होने लगा था शक
दरअसल छात्रा की भाभी एक निजी स्कूल में पढ़ाती थी। उसके पति ने नौकरी छुड़वा दी थी। इसके बाद वह नर्सिंग करने की जिद करने लगी थी। पुलिस ने दावा किया है कि परिवार को बहू पर शक था कि बाहर जाकर अन्य लोगों से बात करती है। इसी वजह से उस पर पाबंदियां लगानी शुरू कर दी थीं। इससे नाराज होकर उसने अपने पति की बहन को बदनाम करने की साजिश रची। वसीम ने उसकी ननद के साथ दुष्कर्म किया है, इसकी जानकारी होने के बाद वह पूरे सबूतों के साथ पति के सामने पेश करना चाहती थी। इसके लिए उसने अपने मित्र फहीम को राजी किया कि वो वसीम से फोन पर बातचीत करे।

भाभी ने दुष्कर्म की बातचीत को किया रिकॉर्ड
कांफ्रेंस कॉल में रहकर वह खुद दोनों की बीच बात सुनना चाहती थी। दोनों के बीच हुई बातचीत को भाभी ने रिकॉर्ड किया था। जिससे अपने रिश्ते के देवर जहीर को भेज दिया था। दुष्कर्म का ऑडियो वायरल होने और तानों से तंग आकर छात्रा मकान के पिछले हिस्से के बरामदे में दुपट्टा को फंदा बनाकर झूल गई थी। परिजन आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने से मृत घोषित कर दिया था। छात्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लटकने से मौत होने की पुष्टि हुई है। पोस्टमार्टम के दौरान स्लाइड भी तैयार की गई थी। जिससे जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है। 

पहले भी दो बार छात्रा को बदनाम कर चुकी थी भाभी 
इतना ही नहीं पुलिस की जांच पड़ताल और परिवार से पूछताछ में यह भी सामने आया है कि भाभी ने इससे पहले भी दो बार छात्रा को बदनाम करने की कोशिश की थी। एक बार महिला ने अपने रिश्ते के भाई से छात्रा के संबंध होने की बात कहकर ताने दिए थे तब पति ने पिटाई की थी। उसके बाद एक युवक के साथ भी छात्रा को बदनाम करने की कोशिश की गई थी। पुलिस ने बताया कि 29 अगस्त को बातचीत रिकॉर्ड की गई थी और 31 अगस्त को महिला ने देवर जहीर के पास भेज था कि वह मेरे पति से इस बारे में बातचीत करे। इस दौरान छात्रा का भाई बाहर गया था और घर वापस आने के बाद उसने ऑडियो सुनी तो दूसरे दिन ही थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करानी थी लेकिन गांव में किसी की मृत्यु हो जाने की वजह से नहीं जा पाए और इसी दिन छात्रा ने सुसाइड कर लिया था।  

दुष्कर्म का ऑडियो वायरल होने के बाद किशोरी ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस ने मौत के पीछे बताई बड़ी वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios