Asianet News Hindi

BJP के बूथ अध्यक्ष और उसके साथी की गोलीमार कर हत्या, मर्डर केस में दोनों को मिली थी जमानत

पी के कानपुर में बुधवार को बाईक सवार बदमाशों ने भाजपा बूथ अध्यक्ष और उसके साथी की गोली मारकर हत्याकर दी।

murder accused bjp leader shot dead in kanpur
Author
Kanpur, First Published Sep 4, 2019, 3:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर. यूपी के कानपुर में बुधवार को बाईक सवार बदमाशों ने भाजपा बूथ अध्यक्ष और उसके साथी की गोली मारकर हत्याकर दी। हत्या की सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम और आलाधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

घटना घाटमपुर थाना क्षेत्र की है। भाजपा के बूथ अध्यक्ष कपूर सिंह अपने साथी बच्चा सिंह के साथ बाईक से तारीख पर कचहरी जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने डंडों से कपूर और बच्चा पर हमला कर दिया। दोनों नहर के किनारे झाड़ियो में गिर गए। इसके बाद बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें, कपूर और बच्चा पर साल 2011 में हुई विजय सिंह की हत्या का आरोप था। दोनों जमानत पर चल रहे थे। 

गोली की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। एसएसपी अंनत देव के मुताबिक, घाटमपुर के गिरसी गांव के नहर पटरी पर दो शव मिले थे। बच्चा और कपूर दोनो रहा गांव के रहने वाले थे। पहले सूचना एक्सिडेंट की आ रही थी, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो गन शॉट का मामला प्रकाश में आया। परिजनों से बातचीत की जा रही है कि मृतकों के विरोधी कौन थे। संदिग्ध चार लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios