Asianet News Hindi

डबल मर्डर के आरोपी को हुआ एयर होस्टेस से प्यार, मना करने पर दी ये सजा

यूपी के बिजनौर में सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार में एयर होस्टेस के घर में घुसकर उसे गोली मार दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

murder of air hostess in one sided love in bijnor
Author
Bijnor, First Published Oct 1, 2019, 10:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनौर (Uttar Pradesh). यूपी के बिजनौर में सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार में एयर होस्टेस के घर में घुसकर उसे गोली मार दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टामॅर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
मामला थाना स्योहारा के दौलताबाद इलाके का है। यहां रहने वाले हरिओम शर्मा की 27 साल की बेटी नितिका आठ साल से दुबई में एयर होस्टेस की नौकरी कर रही थी। दो महीने पहले ही वह घर आई थी। 2 दिसंबर को उसकी शादी थी। सोमवार शाम नितिका अपनी फैमिली के साथ घर में टीवी देख रही थी। इसी बीच इलाके का रहने वाला अश्वनी उर्फ जॉनी वहां आया। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले उसने पिस्टल से नितिका पर पांच गोलियां दाग दी और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद परिजन युवती को अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

इस वजह से की युवती की हत्या
जानकारी के मुताबिक, आरोपी अश्वनी इलाके का शातिर बदमाश है। चार दिन पहले ही उसने दो भाइयों को मौत के घाट उतारा था। इस मामले में अभी पुलिस उसे पकड़ भी नहीं पाई थी कि उसने एक और वारदात को अंजाम दे दिया। आसपास की लोगों की मानें तो अश्वनी नितिका से जबरदस्ती शादी करना चाहता था। लेकिन युवती उसे पसंद नहीं करती थी। इसी वजह से युवती के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। इसी बात को लेकर अश्वनी ने युवती की हत्या कर दी।

पुलिस की कई टीमें आरोपी की खोज में जुटीं 
अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास ने बताया, आरोपी अश्वनी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गयी हैं। पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी गयी है। आरोपी डबल मर्डर का भी आरोपी है। वह किसी भी हालत में बच नहीं सकता। जल्द ही वह सलाखों के पीछे होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios