Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुजफ्फरनगर: नाराज पत्नी के दोबारा मायके जाने पर युवक ने उठाया खौफनाक कदम, 4 महीने पहले ही हुई थी दोनों की शादी

यूपी के जिले मुजफ्फरनगर में एक दलित युवक का शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर मामले की जांच शुरू कर दी। इस बात की चर्चा है कि पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध होकर युवक ने आत्महत्या की है। फिलहाल घरवालों ने इस बात से मना किया है।

Muzaffarnagar young man took frightening step after angry wife went to her maternal home both were married four months ago
Author
First Published Oct 3, 2022, 1:09 PM IST

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के जिले मुजफ्फरनगर में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध होकर युवक ने सुसाइड किया है। वहीं दूसरी ओर मृतक युवक के घरवालों ने इस प्रकार की किसी भी जानकारी से मना किया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरावाकर मामले की जांच शुरू कर दी लेकिन परिवार ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

पति से नाराज होकर महिला दस दिन पहले ही गई थी मायके
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के थाना भोपा क्षेत्र के गांव सीकरी का है। इसी गांव में खेतों के पास युवक का शव लटका मिला। मृतक की पहचान गांव निवासी 24 वर्षीय दलित युवक शौकीन पुत्र महेन्द्र के रूप में हुई है। इस घटना को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। पेड़ पर लटका शव होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतरवाया। ऐसा बताया जा रहा है कि चार महीने पहले ही उसका विवाह जिले बिजनौर की मंडावर तहसील के गांव इनामपुर निवासी युवती से हुआ था। पत्नी से विवाद होने की वजह से नाराज होकर महिला दस दिन पहले मायके चली गई थी।

पत्नी को वापस लाने के बाद दोबारा चली गई मायके
मृतक युवक शौकीन समझौते के बाद पत्नी को उसके मायके से वापस लेकर आया था। रविवार को युवक की पत्नी को वापस लेने के लिए ससुराल वाले भी आए थे पर सोमवार की सुबह वह फिर से मायके लौट गई। इस वजह से उसने घरवालों पर नाराजगी जाहिर की। इसी कारणवश आशंका जताई जा रही है कि वापस मायके जाने से क्षुब्ध होकर ही शौकीन ने सुसाइड किया है। इस मामले को लेकर मृतक शौकीन के घरवालों ने किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस पूरे प्रकरण को लेकर प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि यह आत्मदाह का मामला है और उसके कारणों की विस्तृत जांच की जा रही है। 

बुलंदशहर में रिश्ता हुआ शर्मसार, युवक ने चाची के साथ की ऐसी हरकत, विरोध करने पर दंपति के साथ हुई मारपीट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios