Asianet News HindiAsianet News Hindi

'हर घर तिरंगा' नहीं भगवा लगाओ, यति नरसिहानंद गिरी बोले - इसका पैसा मुसलमानों को जा रहा

यूपी के गाजियाबाद के जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर और गाजियाबाद में डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर यति नरसिंहानंद गिरि ने सरकार के 'हर घर तिरंगा' अभियान का विरोध किया है। इतना ही नहीं उन्होंने हिंदूओं को लेकर भी बड़ी बात बोली है।

Narasimhanand Giri said big thing on Har Ghar Tricolor campaign said this tricolor has ruined them
Author
Lucknow, First Published Aug 12, 2022, 4:07 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर यति और जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर नरसिंहानंद गिरि ने सरकार के हर घर तिरंगा अभियान का विरोध किया है। पूरे देश में एक तरफ हर तिरंगा अभियान जोरो शोरो से चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर गिरी ने कहा है कि तिरंगे का बहिष्कार करो क्योंकि इस तिरंगे ने तुम्हें ही बर्बाद कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि हर हिंदू के घर पर हमेशा भगवा ध्वज होना चाहिए।

हिंदुओं को मुसलमानों का करना चाहिए आर्थिक बहिष्कार 
शहर के डासना देवी मंदिर के पीठाधीश्वर यति नरसिंहानंद गिरी ने हर घर तिरंगा अभियान को लेकर कहा कि एक बहुत बड़ा अभियान इस देश में चल रहा है तिरंगे के नाम पर। ये अभियान भारत की सत्तारूढ़ पार्टी चलवा रही है। इस अभियान में तिरंगे को बनाने का सबसे बड़ा ऑर्डर बंगाल की एक कंपनी को दिया गया है और इसका मालिक है सलाउद्दीन नाम का एक मुसलमान। वो आगे कहते है कि दुनिया के सबसे बड़े पाखंडी अगर कोई हैं तो वो हिंदू हैं। हिंदुओं के दलाल मुसलमानों के आर्थिक बहिष्कार की बात करते हैं। चिल्ला चिल्लाकर कहते हैं कि हिंदुओं को मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार करना चाहिए।

पुराने तिरंगे को ढूंढकर अपने घरों पर लगाओ
गिरी आगे कहते है कि जब इनकी सरकार बन जाती है तो सरकारी ठेके भी मुसलमानों को देते हैं। ये हिंदूओं के खिलाफ कितना बड़ा षडयंत्र है। इस अभियान का हिंदूओं बहिष्कार करो। कहते है कि अगर जिंदा रहना है तो मुसलमानों को पैसे देने वाले इस तिरंगा अभियान का बहिष्कार करो। अपने घर में तिरंगे को लगाने के लिए कोई पुराना तिरंगा ढूंढो और लगाओं लेकिन इस तरह से सलाउद्दीन को भी एक पैसा मत दो। नेताओं को सबक सिखाओं कि ये तुम्हारे पैसे से मुसलमानों को अमीर बनाकर तुम्हारे बच्चों की हत्या का इंतजाम नहीं कर सकते। साथ ही कहते है कि किसी भी मुसलमान के पास जब हिंदू का पैसा जाता है तो वह जिहाद के लिए जकात देता है और वहीं जकात तुम्हारे और तुम्हारे बच्चों के कत्ल के लिए काम आती है।

15 दिन पुराना वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल
नरसिंहानंद गिरी कहते है कि तिरंगे का ही बहिष्कार करो, क्योंकि इस तिरंगे ने तुम्हें ही बर्बाद कर दिया है। हर हिंदू के घर पर हमेशा भगवा ध्वज होना चाहिए। इन धोखेबाज के चक्कर में मत पड़ो। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है। उनके इस बयान के बाद से कई लोगों ने कठोर कार्रवाई की मांग की है। इस वीडियो को लेकर मीडिया संस्थान ने जब डासना देवी मंदिर के छोटे नरसिंहानंद अनिल यादव से फोन पर बात की। उन्होंने पुष्टि करते हुए बताया कि ये वीडियो करीब 15 दिन पुराना है और मंदिर परिसर के कार्यालय में ही शूट किया गया था।

मथुरा में 20 रुपए के लिए शख्स ने रेलवे के खिलाफ लड़ी 21 साल की कानूनी लड़ाई, जानिए पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios