Asianet News Hindi

अब महंत कौशलेंद्र गिरि पर जानलेवा हमला, CM योगी के हैं करीबी, ये है पूरा मामला

इस घटना में पुजारी टुन्ना बाबा को हल्की चोटें भी आई हैं. वहीं, महंत कौशलेंद्र गिरि बाल-बाल बच गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस अराजकतत्वों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। 
 

Now the murderous attack on Mahant Kaushalendra Giri, close to CM Yogi, this is the whole matter asa
Author
Ballia, First Published Feb 4, 2020, 8:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बलिया (Uttar Pradesh)।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबी श्रीनाथ बाबा मठ के मठाधीश महंत कौशलेंद्र गिरि पर अराजकतत्वों ने हमला कर दिया। इस घटना में उनकी स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गई। उनके साथ गाड़ी मेें बैठे पुजारी टुन्ना बाबा को हल्की चोटें भी आई हैं। वहीं, महंत कौशलेंद्र गिरि बाल-बाल बच गए हैं। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस अराजकतत्वों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। यह घटना रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के मुंडेरा गांव के पास हुई। 

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
महंत कौशलेंद्र गिरि अपने सहयोगियों के साथ स्कॉर्पियो से बेसवान गांव एक निमंत्रण में जा रहे थे। इसी दौरान मुडेरा गांव के पावर हाउस के पास करीब आधा दर्जन लोगों ने उनकी गाड़ी पर ताबडतोड़ पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान गाड़ी में सवार मठ के पुजारी टुन्ना बाबा चोटिल हो गए। सहयोगियों ने महंत कौशलेंद्र गिरि को बचा लिया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच कर बदमाशों की तलाश में लग गई है।

लौट गए महंत, शिष्यों में आक्रोश
पथराव के बाद हमलावर फरार हो गए। महंत ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। बिना कार्यक्रम में गए वापस अपने मठ रसड़ा लौट आए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर कोतवाली प्रभारी सुरेंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मठ पहुंचे। वहीं, कुछ देर बाद सीओ केपी सिह ने भी घटना की जानकारी लेते हुए जांच शुरू कर दिया। इस घटना को लेकर महंत के शिष्यों के साथ हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios