Asianet News Hindi

अस्पताल में भर्ती दोस्त को चाय पिलाने गया था युवक, जांच हुई तो मिला कोरोना

कोरोना से मरे युवक के करीबी दोस्तों समेत उससे मिले जुलने वाले परिवार व बाहरी सभी लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। जिसमे अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उसे चाय पिलाने गया उसका एक करीब दोस्त कोरोना पॉजिटव पाया गया है

one more positive case at coronavirus in basti kpl
Author
Basti, First Published Apr 2, 2020, 6:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बस्ती(Uttar Pradesh). गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में हुई कोरोना पीड़ित की मौत के बाद नया मामला सामने आया है। मृतक युवक का साथी भी कोरोना पीड़ित पाया गया है। युवक अपने दोस्त के लिए चाय लेकर अस्पताल गया था। युवक में कोरोना की पुष्टि होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उसके पूरे परिवार के सैम्पल जांच के लिए भेजने के साथ ही सभी को आइसोलेट कर दिया गया है। 

सोमवार को बस्ती जिले के गांधीनगर मोहल्ले के युवक की बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी। युवक में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। युवक की मौत के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया था। वहीं मृतक युवक के करीबी दोस्तों समेत उससे मिले जुलने वाले परिवार व बाहरी सभी लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। जिसमे अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उसे चाय पिलाने गया उसका एक करीब दोस्त कोरोना पॉजिटव पाया गया है। 

मृतक के पूरे गांव की हो रही है जांच
 सोमवार को गोरखपुर के BRD मेडिकल कालेज में कोरोना वायरस के कारण अपने जान गंवाने वाले युवक के जनाजे में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है। तुरकहिया इलाके के 1733 घरों में बाहर से आए लोगों का नमूना 24 टीमें ले रही है। इसके अलावा पहले कोरोना से मृतक के परिवार सहित नौ लोगों का भी नमूना केजीएमयू जांच के लिए भेज दिया गया है। इनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

दोस्त निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार आइसोलेट 
कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत के बाद उसके करीबियों के लिए गए नमूनों में एक पॉजिटिव आया है। बताया जा रहा है कि जिसका सैम्पल पॉजिटिव आया है वह कोरोना से मरे युवक का करीब मित्र है। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान ये युवक के लिए चाय लेकर गया था और उसके पास भी बैठा था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios