Asianet News HindiAsianet News Hindi

राम मंदिर निर्माण के लिए जमीन की नाप जोख शुरू, ओवैसी ने कहा- मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयाेध्या जिला प्रशासन ने राम जन्मभूमि परिसर की नाप-जाेख शुरू कर दी है। शुक्रवार को कमिश्नर मनोज मिश्र, आईजी डॉ. संजीव कुमार, डीएम अनुज कुमार झा ने परिसर का निरीक्षण किया।

owaisi tweet i want my masjid back
Author
Ayodhya, First Published Nov 16, 2019, 11:09 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अयोध्या (Uttar Pradesh). सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयाेध्या जिला प्रशासन ने राम जन्मभूमि परिसर की नाप-जाेख शुरू कर दी है। शुक्रवार को कमिश्नर मनोज मिश्र, आईजी डॉ. संजीव कुमार, डीएम अनुज कुमार झा ने परिसर का निरीक्षण किया। ट्रस्ट बनने के बाद यह जमीन उसे सौंप दी जाएगी। वहीं, सुरक्षा को लेकर कमिश्नर मनोज मिश्र ने कहा, कोर्ट के फैसले के बाद भी सुरक्षा प्रबंधों में किसी प्रकार की ढील नहीं दी गई है। 

अयाेध्या के तीन प्रमुख ट्रस्टों के साधु-संताें के बीच राम मंदिर निर्माण के लिए नए ट्रस्ट में शामिल हाेने काे लेकर गुटबाजी शुरू हाे चुकी है। जबकि विश्व हिंदू परिषद पहले ही ट्रस्ट में शामिल होने से इनकार कर चुका है। साथ ही विहिप ने प्रस्ताव रखा है कि गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम याेगी आदित्यनाथ काे ट्रस्ट में शामिल किया जाए। 

ओवैसी का ट्वीट- वापस चाहिए मस्जिद
सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर बाबरी मस्जिद की मांग की। ओवैसी ने लिखा- 'मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए।' इस पर सोशल मीडिया पर ओवैसी काे लाेगाें ने ट्राेल भी किया। बता दें, अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद ओवैसी ने कहा था, हमें मस्जिद के नाम पर 5 एकड़ की खैरात नहीं चाहिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios