Asianet News HindiAsianet News Hindi

15 साल की प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत, उन्नाव में पत्नी का शव रिक्शे में लादकर ठिकाने लगाने ले जा रहा था पति

उन्नाव में एक रिक्शा चालक ने नशे की हालत में अपनी पत्नी की पीटकर हत्या कर दी। आरोपी शव को रिक्शे में लाद कर ठिकाने लगाने जा रहा था। ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

painful end of a love story of 15 years husband was carrying wifes body in rickshaw to hideout in Unnao
Author
unnao, First Published Aug 13, 2022, 11:46 AM IST

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में एक शराबी युवक ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद वह शव को रिक्शे पर लादकर ठिकाने लगाने के लिए जा रहा था। ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को बुला लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। यह घटना गंगाघाट कोतवाली के प्रेम नगर मोहल्ले की है। 

रिक्शा चालक है आरोपी
आरोपी योगेंद्र तिवारी रिक्शा चालक है और वह कटरी गौसिया मस्जिद के पास अपनी पत्नी के साथ रहता है। शनिवार सुबह 5 बजे के आसपास वह पत्नी के शव को रिक्शे में लादकर ले जा रहा था। पत्नी को इस तरह रिक्शे में लादकर ले जाता देख ग्रामीणों ने उसे रोक लिया। घटना के बाद योगेंद्र काफी डरा हुआ था। ग्रामीणों के पूछने पर पता चला कि उसकी पत्नी पिंकी की मौत हो गई है। हत्या के शक के आधार पर ग्रामीणों ने पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करने के बाद उसे हिरासत में ले लिया है। 

पत्नी का सिर दीवार में लड़ाकर की हत्या
पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद आरोपी ने कुबूल किया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या की है। उसने पुलिस को बताया कि करीब 15 साल पहले उसने पिंकी से लव मैरिज की थी। योगेंद्र को शराब पीने की लत है। इसी बात को लेकर दंपत्ति के बीच आएदिन झगड़ा हुआ करता था। बता दें कि घटना वाले दिन भी वह नशे में था और उसका पिंकी से झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान आरोपी ने उसका सिर दीवार में लड़ा-लड़ाकर मार डाला। हत्या के बाद वह शव को ठिकाने लगाने के लिए जा रहा था। तभी ग्रामीणों ने उसे शव ले जाते हुए देख लिया और पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

आरोपी को नशे की थी लत
ग्रामीणों के अनुसार, योगेंद्र रिक्शा चलाकर अपनी रोजी-रोटी चलाता था। योगेंद्र अक्सर शराब पीकर घर लौटता था और अपनी पत्नी से झगड़ा व मारपीट किया करता था। दोनों का 15 सालों से एक भी बच्चा नहीं था। वहीं क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार ने बताया कि आरोपी ने पत्नी की हत्या की बात कुबूल की है। जुर्म कुबूल करने के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है। आरोपी के खिलाफ उचित कार्यवाही भी की जाएगी।

जमीन बेचने से मना करने पर आगबबूला हुआ बड़ा भाई, नशे की हालत में कर दिया हैवानों वाला काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios