बरेली (Uttar Pradesh)। गस्त पर निकली पुलिस की जीप को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक दारोगा की मौत हो गई, जबकि दो सिपाही घायल हो गए। यह हादसा बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में बाइपास पर हुआ है। हादसे की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया।  घटना की जानकारी होने पर डीआईजी और एसएसपी समेत कई अधिकारी अस्पताल पहुंचे हैं। अधिकारियों ने इस दुख की घड़ी में परिवार को ढांढस बधाया।

इस तरह हुआ हादसा
रणधीर सिंह बिथरी चैनपुर थाने में एसएसआई के पद पर तैनात थे। देर रात हमराहियों के साथ गश्त पर निकलें थे। बाईपास पर परतासपुर के पास एक बेकाबू ट्रक ने पुलिस की खड़ी जीप में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दरोगा रणधीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो सिपाही घायल हो गए।

चालक को खोज रही पुलिस
घायल सिपाहियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की गाड़ी से एक्सीडेंट होने के बाद ट्रक चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया। अब पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

अचानक टकराने की जोरदार आई आवाज
घटना के वक्त चश्मदीद हिमांशु ने बताया कि ढाबे पर खाना खाने के लिए शहर के आउटर क्षेत्र में गए थे। अचानक टकराने की जोरदार आवाज सुनी। इसके बाद एक सिपाही घटना की जानकारी दी। इसके बाद लोग पहुंचे तो देखा तीन पुलिसकर्मियों को चोट लगी है, जिन्हें हम अस्पाल लेकर आए तो डॉक्टर ने दारोगा को म्रत घोषित कर दिया।

अमरोहा के निवासी दारोगा
दारोगा रणधीर सिंह मूलरूप से अमरोहा के रहने वाले थे, लेकिन पोस्टिंग के समय बरेली में थी। वे आवास विकास कालोनी में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा, एक बेटी और बूढ़ी मां है।