Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपहरण समझकर खोजती रही पुलिस, पत्नी के डर से लखनऊ के होटल में छिपा मिला युवक, जानिए पूरा मामला

अपहरण की सूचना पर बस्ती पुलिस ने जब एक युवक को खोजा तो चौंकाने वाला मामला सामने आया। दरअसल युवक पत्नी के डर से लखनऊ के होटल में छिपा हुआ था। 

Police searching as kidnapped man found hiding in Lucknow hotel due to fear of wife
Author
Basti, First Published Aug 14, 2022, 7:27 PM IST

महराजगंज: बस्ती का एक युवक जमीन का बैनामा करवाने के बाद पत्नी से इतना अधिक डर गया कि वह लखनऊ में जाकर छिप गया। इस बीच पुलिस को सूचना मिली की धोखे से जमीन का बैनामा करवाने के बाद युवक को किडनैप कर लिया गया है। शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई और उस युवक की खोजबीन की जाने लगी। हालांकि 12 घंटे बाद जब युवक का पता चला तो हर कोई हैराना था। 

जमीन के बैनामा के बाद डर गया था युवक
युवक की लोकेशन पता लगाई गई तो वह लखनऊ मिली। इसके बाद खुलासा हुआ कि अपहरण का मामला पूरी तरह से बेबुनिया था। युवक जमीन पत्नी के डर से लखनऊ में छिपा हुआ था। सीओ कलवारी विनय चौहान ने जानकारी दी कि कप्तानगंज थाने के मसजिदिया गांव निवासिनी अर्चना तिवारी पत्नी शिवाकांत तिवारी ने 1090 और कप्तानगंज थाने में पति की गमुशुदगी दर्ज करवाई। आरोप था कि उनके पति को बहला फुसलाकर 16 बिस्सा जमीन का बैनामा करवा लिया गया है। इसके बाद से पति गायब है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तत्काल युवक की तलाश शुरू की। 

पत्नी और मां से युवक ने बताया खतरा
मामले में चौकी इंचार्ज दुबौला जय प्रकाश चौबे की टीम ने गायब शिवाकांत तिवारी को सर्विलांस की मदद से 12 घंटे में लखनऊ से बरामद किया। पुलिस टीम उन्हें थाने लेकर आई औऱ पत्नी के सामने पेश किया। सीओ कलवारी विनय चौहान ने बताया कि अपहरण का आरोप झूठा था और युवक ने खुद पत्नी और मां से जान का खतरा बताते हुए छिपने की बात कही। वहीं जब यह पूरी कहानी पुलिसकर्मियों के सामने आई तो सभी हैरान रह गए। फिलाहल पुलिस ने युवक को समझा बुझाकर उसके घरवालों के साथ भेज दिया है। वहीं इस मामले में जिस तरह से पुलिस ने चंद घंटों में ही युवक का पता लगाया उसके बाद घरवालों ने भी उनकी तारीफ की। 

फर्रुखाबाद: शादी के दूसरे दिन दूल्हे को सोता छोड़कर हुई फरार, जानिए अब क्यों नहीं थम रहे लुटेरी दुल्हन के आंसू 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios