अमरोहा (Uttar Pradesh)। दिल्ली हिंसा के आरोपी ताहिर हुसैन की खोज में दिल्ली पुलिस यूपी आई है। खबर है कि पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। आज भोर में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने अमरोहा में ताहिर हुसैन के पुस्तैनी घर पोरारा में छापेमारी की, लेकिन वो नहीं मिला।

पहले रिश्तेदार के भी मारा छापा
खबर है कि अमरोहा में आई दिल्ली पु़लिस की टीम ने कई स्थानों पर छापेमारी की है। दिल्ली पुलिस की एक टीम हसनपुर पुलिस के साथ हसनपुर कस्बे में मोहल्ला काला शहीद पहुंची। यहां ताहिर हुसैन के रिश्तेदार का घर बंद मिला, जिसके बाद पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की है। इसके बाद ताहिर के पुश्तैनी गांव पोरारा दिल्ली पुलिस पहुंची।

अंकित के पिता का ताहिर हुसैन पर है आरोप
दिल्ली हिंसा में मारे गए आइबी (इंटेलीजेंस ब्यूरो) के जवान अंकित शर्मा के पिता ने बेटे की हत्या के लिए ताहिर हुसैन पर आरोप लगाया है। पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि नेहरू विहार के पार्षद ताहिर हुसैन के घर में छिपे बैठे दंगाइयों ने उनके बेटे को खींच लिया था। इसके बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या पार्षद ताहिर हुसैन के घर में छिपे दंगाइयों ने की है।

कौन हैं ताहिर हुसैन ?
ताहिर हुसैन, वर्तमान में नेहरू विहार से आम आदमी पार्टी(आप) के निर्वाचित पार्षद हैं। ताहिर हुसैन 2017 में नेहरू विहार से आम आदमी पार्टी(आप) के टिकट पर पार्षद बना। उनका दिल्ली में घर नेहरू विहार, करावल नगर है, जबकि उसका पुस्तैनी घर अमरोहा जिले के पोरारा में है।  उनके पास करीब 18 करोड़ की संपत्ति है। ताहिर ने इससे पहले कोई चुनाव भी नहीं लड़ा है। चुनाव आयोग के मुताबिक ताहिर हुसैन के खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं किया गया है।