Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रतापगढ़: प्रेमी-प्रेमिका समझकर ग्रामीणों ने बेगुनाह युवती की कर दी पिटाई, इस वजह से युवक ले गया था जंगल

यूपी के जिले प्रतापगढ़ में प्रेमी-प्रेमिका समझकर ग्रामीणों ने बेगुनाह युवती को डंडे से खूब पीटा जबकि छेड़छाड़ के इरादे से युवक बाइक में बिठाकर जंगल ले गया था। युवक ने युवती को कॉलेज छोड़ने के बहाने बाइक में बिठाया और जंगल में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया।

Pratapgarh villagers thrashed innocent girl with stick thinking her lover girlfriend because young man had taken bike forest
Author
First Published Sep 12, 2022, 11:29 AM IST

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के जिले प्रतापगढ़ में ग्रामीणों ने युवक-युवती को जंगल में आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पिटाई कर दी। इससे पहले गांव वालों ने दोनों से पूछताछ की और फिर डंडे से धुनाई कर दी। इस बात की जानकारी वहां पर मौजूद लोगों में से किसी ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से छुड़वाया। ऐसा बताया जा रहा है कि यह घटना दो दिन पुरानी है पर इसका वीडियो रविवार को सामने आया है। वहीं दूसरी ओर युवती ने युवके समेत पांच लोगों के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और बाकी तीन की तलाश जारी है।

कॉलेज छोड़ने के बहाने ले गया था युवक
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के देल्हुपुर थाना क्षेत्र के कुशफरा गांव का है। इस गांव की रहने वाली युवती को धोखे से बाइक में युवक ले गया था। युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मैं दो दिन पहले कॉलेज जा रही थी। इसी बीच रास्ते में पड़ोस गांव के निरहू मिला। उसने कॉलेज छोड़ने की बात कही और मैं उसकी बाइक पर बैठ गई। कुछ दूर के बाद वह बाइक कुशफरा जंगल की तरफ ले जाने लगा। इसका विरोध करने के बाद भी वह नहीं सुना और बीच जंगल में ले जाकर बाइक रोक दी। उसके बाद छेड़छाड़ करने लगा। इसका विरोध किया तो मारपीट भी की।

ग्रामीणों के सामने गिड़गिड़ाती रही युवती
युवती ने आगे पुलिस को बताया कि इसी दौरान ग्रामीण मौके पर आ गए। उन्होंने दोनों को पकड़कर लिया और पूछताछ शुरू कर दी। देखते ही देखते बड़ी संख्या में ग्रामीण जंगल में पहुंच गए। उसके बाद दोनों की पिटाई शुरू कर दी। युवती आगे कहती है कि मैं उनके सामने छोड़ने को गिड़िगिड़ाती रही, लेकिन वह नहीं माने। ग्रामीणों ने युवती के साथ मारपीट का वीडियो रविवार को सामने आया है। जिसमें युवक युवती दोनों दिख रहे हैं। उनके आसपास कुछ लोग भी मौजूद हैं। एक ग्रामीण युवक का हाथ पकड़कर पिटाई कर रहा है। वहीं, दूसरा युवक डंडे से युवती की पिटाई कर रहा है। 

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
इतना ही नहीं ग्रामीण युवती से अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। वहीं युवती अपने को छोड़ने को गिड़गिड़ा रही है। वह रो रही है, लेकिन ग्रामीण उसकी एक नहीं सुनता है। डंडे से युवती की पिटाई जारी रखता है। इस मामले में भेलूपुर एसओ ने बताया कि यह मामला दो दिन पहले का है। इसका वीडियो रविवार को सामने आया है। युवती की तहरीर पर दो नामजद सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने निरहू और सचिन को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है और जल्द ही अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios