Asianet News HindiAsianet News Hindi

3 दिनों तक पिता की लाश के साथ रहा बेटा, पुलिस ने किया सवाल तो कोल्डड्रिंक पीते हुए बोला- मर गए होंगे

यूपी के प्रयागराज में एक बुजुर्ग की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया। पिता की लाश के साथ उसका बेटा तीन दिनों तक घर में ही रहता रहा। पुलिस के सवाल किए जाने पर उसने अटपटा जवाब देते हुए कहा कि मर गए होंगे।

prayagraj father dead body found in house who living with son murder news
Author
First Published Nov 18, 2022, 12:06 PM IST

प्रयागराज: गंगापार के झूंसी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। तीन दिनों तक कमरे में पिता की लाश के साथ बेटा रहता रहा। वह रोज वहीं खाना खाता और सारे काम वैसे ही चलते रहे। इतना ही नहीं, उसने नोएडा में रहने वाले अपने बड़े भाई और मां को इस बारे में जानकारी है। इस रहस्य से पर्दा उस दौरान उठा जब चाय की दुकान चलाने वाले ने पुलिस को इसकी सूचना है। 

सेवानिवृत्त होने के बाद बेटे के साथ रह रहे थे नकुल 
आपको बता दें कि झूंसी के आवास विकास कॉलोनी योजना दो के एचआइजी सेक्टर निवासी 75 वर्षीय नकुल दत्त शर्मा इफ्को फूलपुर से वरिष्ठ प्रबंधक के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। तकरीबन 15 साल पहले वह रिटायर हुए थे और परिवार में पत्नी शोभना शर्मा, पुत्र समर्थ और सागर शर्मा के साथ रहते थे। समर्थ नोएडा के प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बतौर लेक्चरर तैनात है। शोभना बड़े बेटे समर्थ के साथ नोएडा में ही रहती हैं। वह सेवानिवृत्त शिक्षिका हैं। यहां झूंसी में घर पर नुकल दत्त शर्मा और उनका छोटा बेटा सागर रह रहा था।

बिस्तर पर पड़ी थी पिता की लाश, बाहर से बंद था दरवाजा
जब नकुल दत्त शर्मा तीन दिनों तक बाहर नहीं दिखाई दिए तो पड़ोसी चाय वाले को शक हुआ। उसने इस मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मी तत्काल ही घर पहुंचे और गेट खटखटाया तो सागर बाहर निकलकर आया। पुलिसकर्मियों ने जब उससे पिता के बारे में सवाल किया तो उसने कहा कि वह ऊपर के कमरे में सो रहे हैं। उनको बुलाने की बात पर बेटे ने इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी खुद ऊपर कमरे में पहुंच गए। वहां दरवाजा बाहर से बंद था भीतर बिस्तर पर नकुल दत्त शर्मा की लाश पड़ी थी। आसपास के लोगों से पूछताछ कर बड़े बेटे को भी इस घटना के बारे में जानकारी दी गई।

कोल्डड्रिंक पीते हुए बोला बेटा- मर गए होंगे 
थाना प्रभारी झूंसी वैभव सिंह ने मीडिया को बताया कि शव से दुर्गंध आ रही थी और मृतक के सिर पर चोट का निशान भी था। बिस्तर पर शव ऐसे पड़ा था जैसे की वह सो रहे हों। आशंका है कि कुछ दिन पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। पड़ोसियों ने बताया कि अक्सर पिता-पुत्र में विवाद होता रहता था। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगेगा कि मौत किन कारणों से हुई। वहीं पुलिसकर्मी जब घर पहुंचे तो वह भी सागर की हरकते देख दंग थे। सागर घर से निकलकर कुछ दूर पर स्थित दुकान से कोल्डड्रिंक खरीद लाया और गेट पर खड़े होकर पीने लगा। जब उससे पिता की मौत पर सवाल किया गया तो बोला कि मर गए होंगे। 

रामपुर उपचुनाव: सपा प्रत्याशी आसिम रजा ने कहा-प्रत्याशी मैं हूं, लेकिन चुनाव आजम खां का, वही बनेंगे विधायक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios