Asianet News Hindi

PM के संसदीय क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, पिस्टल होने के बावजूद नहीं कर पाया आत्मरक्षा

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में सोमवार को तहसील परिसर में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। डीलर के पास पिस्टल थी, लेकिन बदमाशों ने उन्हें आत्मरक्षा का मौका नहीं दिया।

property dealer killed in varanasi
Author
Varanasi, First Published Sep 30, 2019, 6:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी (Uttar Pradesh). पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में सोमवार को तहसील परिसर में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। डीलर के पास पिस्टल थी, लेकिन बदमाशों ने उन्हें आत्मरक्षा का मौका नहीं दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। 

ठेकेदारी का काम करता था शख्स
शिवनगर थाना इलाके के सदर तहसील परिसर में दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने चंदौली जिले के लोहिया नगर के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर नीतेश सिंह उर्फ बब्लू की गोली मारकर हत्या कर दी। नीतेश के पास पिस्टल थी, लेकिन उन्हें आत्मरक्षा का मौका नहीं मिला। नीतेश उर्फ बबलू सिंह चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के ओदरा का मूल निवासी थे। बबलू वन विभाग में ठेकेदारी करता था। गाजीपुर-वाराणसी रूट पर इसकी सहेली नाम से बस चलती है। यही नहीं, कई कार्यालयों में बबलू की कैंटीन भी चलवाती थी। तहसील में वो गाड़ी नंबर (यूपी 32 ईई 0900) से तहसील सदर पहुंचा था। ये गाड़ी लखनऊ में अनीता सिंह के नाम से रजिस्‍टर्ड है।  

इस तरह बदमाशों ने बनाया निशाना
जानकारी के मुताबिक, एसडीएम सदर कार्यालय के सामने बाइक सवार युवकों ने बबलू का पीछा किया, जिससे बचने के लिए वह गाड़ी की तरफ भागा। बबलू की गाड़ी बुलेटप्रूफ थी, लेकिन घात लगाए बदमाशों ने गाड़ी का दरवाजा खुलते ही बबलू पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। सात गोली लगने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

पुलिस का क्या है कहना
घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी आनंद कुलकर्णी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने बताया, पहली नजर में प्रॉपर्टी का विवाद सामने आ रहा है। फिलहाल, मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios