Asianet News HindiAsianet News Hindi

रामपुर: देवर, ननदोई समेत 3 लोगों ने महिला से किया गैंगरेप, शिकायत करने पर पीड़िता के पति ने उठाया ऐसा कदम

यूपी के रामपुर में दहेज की मांग पूरी न होने पर देवर, ननदोई और एक अन्य व्यक्ति ने नवविवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने पति से मामले की शिकायत की तो उसने पत्नी को तीन तलाक देते हुए कमरे में बंद कर उससे मारपीट की।

Rampur 3 people including brother in law Nandoi gang raped woman victims husband took such a step after complaining
Author
First Published Sep 26, 2022, 4:38 PM IST

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने महिला के साथ मारपीट कर उसे प्रताड़ित करना शुरूकर दिया। ससुराल पक्ष दहेज में 2 लाख रुपए की मांग के साथ आल्टो कार और एक भैंस मांग रहे हैं। इसके अलावा देवर, ननदोई व एक अन्‍य व्यक्ति ने महिला के साथ सामूहिक दुश्कर्म किया है। पीड़िता ने बताया कि जब उसने मामले की जानकारी अपने पति को दी तो पति ने घरवालों से सवाल-जवाब करने के बजाय उसके साथ मारपीट करते हुए तीन तलाक दे दिया। 

ससुर के लात मारने पर महिला का हुआ गर्भपात
महिला ने पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पति समेत सात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। टांडा क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि पांच महीने पहले उसकी शादी मुरादाबाद थाना भोजपुर के एक गांव निवासी युवक से हुई थी। उसके पिता ने शादी में 12 लाख रुपए खर्च किए थे। लेकिन इसके बाद भी ससुराल पक्ष लगातार उस पर और दहेज लाने का दबाव बना रहा था। विरोध करने पर पीड़िता के ससुर ने उसके पेट पर लात मार दी। जिससे महिला का एक माह का गर्भपात हो गया। 

शिकायत करने पर पति ने दिया तीन तलाक
पीड़िता ने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने कमरे में अकेले लेटी हुई थी। उस दौरान उसका पति घर से बाहर गया हुआ था। तभी उसका देवर, ननदोई व एक अन्य व्यक्ति जबरन उसके कमरे में घुस आए और महिला की कनपटी पर तमंचा रख उसे जान से मारने की धमकी देकर तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद जब उसका पति घर वापस आया तो उसने पति से इस बात की शिकायत की तो पति ने उसे तीन तलाक देकर कमरे में बंद कर दिया। पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह से भागकर अपने मायके आई है। वहीं थाना प्रभारी अजयपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रामपुर: किशोरी के पेट दर्द ने खोली सामूहिक दुष्कर्म की पोल, पंचायत ने सुनाया एक और दर्दनाक फैसला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios