Asianet News Hindi

इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए रॉबर्ट वाड्रा, रात भर पति के साथ अस्पताल में रहीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को पीठ और पैरों में दर्द की शिकायत के बाद सोमवार देर शाम नोएडा के सेक्टर 11 स्थित मेट्रो अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उनका ऑर्थोपेडिक विभाग में इलाज चल रहा है। इस दौरान प्रियंका पूरी रात पति के साथ अस्पताल में ही रहीं।

robert vadra admitted in hospital priyanka gandhi take care
Author
Noida, First Published Oct 22, 2019, 1:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नोएडा (Uttar Pradesh). कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को पीठ और पैरों में दर्द की शिकायत के बाद सोमवार देर शाम नोएडा के सेक्टर 11 स्थित मेट्रो अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उनका ऑर्थोपेडिक विभाग में इलाज चल रहा है। इस दौरान प्रियंका पूरी रात पति के साथ अस्पताल में ही रहीं। बता दें, मंगलवार से प्रियंका का सोनिया के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में तीन दिवसीय दौरा है। कयास लगाए जा रह हैं कि पति के अस्पताल में भर्ती होने के बाद प्रियंका का दौरा रद्द हो सकता है।

जानकारी के मुताबिक, वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर पुनीत कहा कहना है, रॉबर्ट का सीटी स्कैन किया गया है। उनका इलाज चल रहा है। वहीं, जानकारी मिलने पर कुछ स्थानीय नेता और दिल्ली से कांग्रेस नेता अस्पताल पहुंचे। अस्पताल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios